19 views 9 sec 0 Comment

Bigg Boss 15 Grand Finale: इस बार बिग बॉस के फिनाले में दिखेगा अलग जादू

- January 29, 2022

Bigg Boss 15 Grand Finale: इस बार बिग बॉस के फिनाले में दिखेगा अलग जादू

Bigg Boss 15 Grand Finale: रियलिटी शो बिग बॉस का 15वां सीजन जल्द ही अपने विजेता का एलान करने वाला है। अगले कुछ घंटों में शो को अपने इस सीजन का विजेता मिल जाएगा। ऐसे में इस वीकेंड होने वाले शो के फिनाले के लिए तैयारियां भी जोरों- शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बीते कुछ महीनों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहे बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले का अब लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। साथ ही दर्शक यह जानने को बेताब है कि इस सीजन कौन सदस्य बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करता है।

Bigg Boss 15 Grand Finale एपिसोड में कई जाने-माने सितारे नजर आने वाले हैं

इसी बीच शो के फिनाले को ग्रैंड और धमाकेदार बनाने के लिए मेकर्स भी भरपूर कोशिश कर रहे हैं। यही वजह है कि शनिवार और रविवार को होने वाले शो के इस फिनाले एपिसोड में कई जाने-माने सितारे नजर आने वाले हैं। इससे पहले बीते कुछ दिनों पहले ही कलर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जानकारी दी थी कि इस सीजन के ग्रैंड फिनाले Bigg Boss 15 Grand Finale में पुराने सीजन के विनर्स नजर आने वाले हैं।

रुबीना दिलैक जैसे मशहूर कलाकार शो के सेट पर नजर आए

वहीं, अब हाल ही में सूट हुए शो के फिनाले एपिसोड के दौरान टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया से लेकर श्वेता तिवारी और रुबीना दिलैक जैसे मशहूर कलाकार शो के सेट पर नजर आए। अपने पसंदीदा सदस्य को सपोर्ट करने पहुंचे इन कलाकारों को बिग बॉस के घर के बाहर कैमरों में कैद किया गया।…..इसके अलावा शो के ग्रैंड फिनाले में राखी सावंत और उनके पति रितेश भी नजर आने वाले हैं। दरअसल हाल ही में घर से बाहर हुईं राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि वह अपने पति के साथ शो के ग्रैंड फिनाले में परफॉर्मेंस करती नजर आएंगी। इसी सिलसिले में उन्हें भी बिग बॉस के घर के बाहर कैमरे में कैद किया गया।

बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में इस बार के बीते सीजंस के लगभग सभी विनर्स नजर आएंगे

बिग बॉस के 15वें सीजन के फिनाले में इस बार के बीते सीजंस के लगभग सभी विनर्स नजर आएंगे। हालांकि इस दौरान बिग बॉस 13 के विनर रहे दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की कमी भी जरूर नजर आएगी। बिग बॉस के सबसे सफल सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है। ऐसे में उनकी कमी पूरी करने सिद्धार्थ की करीबी दोस्त शहनाज गिल फिनाले एपिसोड में उन्हें एक खास ट्रिब्यूट देती नजर आएंगी।गौरतलब है कि बिग बॉस 15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को आयोजित किया जाएगा।