18 views 12 sec 0 Comment

कौन हैं Saba Azad, क्या Hrithik Roshan कर रहें हैं saba को डेट

- February 5, 2022

क्या saba Azad को डेट कर रहें हैं Hrithik?

सोशल मीडिया की सेंसेशन बन चुकी मिस्ट्री गर्ल Saba Azad के बारे में पूरी दुनिया जानना चाहती हैं. हल्की तस्वीरों से ऐसा लग रहा है जैसे सभा और रितिक एक दूसरे को डेट कर रहें हैं. यदि  Hrithik किसी को डेट करें और उनके फैन्स ये ना जाने यह बात कुछ हजम नहीं होती.  इसलिए कैंसर सबा आजाद के बारे में सर छोटी सी छोटी बात जानने की कोशिश करते हैं.

कुछ समय पहले ऋतिक रोशन एक मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो आए थे. उसके बाद कल कि आई तस्वीर में भी मिस्ट्री गर्ल के साथ सब रितिक रोशन देख रहे हैं. दोनों रेस्टोरेंट मे खाना खाने गए थे और वहीं पर पेपराजी ने उन्हें सपोर्ट किया. हालांकि दोनों ने मास्क पहन रखा था इसलिए साफ-साफ नहीं पता चल पाया पर ट्रेन की नजरें तेज होती है उन्होंने पता कर लिया कि मैसेज रितिक और दूसरी saba azad ही हैं. एक जगह तस्वीर में रितिक रोशन सबा आजाद का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

कौन हैं saba Azad?

बात करने सबा आजाद हूं तो यह चेहरा इतना जाना पहचाना नहीं है क्योंकि, अभी तक सब आजाद में कोई बड़ी फिल्म नहीं की है यह छोटे-मोटे सीरियल्स और कई फिल्मों में साइड रोल कर चुकी हूं. 31 साल की saba azad के बारे में अफवाह थी कि वह नसरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह के साथ लिव इन रिलेशनशिप में 7 सालों से रह रही थी. पर एक कॉमन फ्रेंड के जरिए वे रितिक रोशन से मिली और फिर उन्हें डेट करने लगी.

Saba Azad

फिल्मों के साथ-साथ सबा कई शॉर्ट फिल्म भी कर चुकी हैं. सबसे पहले वो शॉर्ट फिल्म ‘गुरूर’, जिसे ईशान नायर ने डायरेक्ट किया में नजर आई थी. सबा की ये फिल्म इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फीचर भी हुई थी. सबा आखिरी बार फिल्म ‘फील्स लाइक इश्क’, जो 2021 में रिलीज हुई थी.आपको बता दें कि साल 2010 में सबा ने खुद की एक थिएटर कंपनी खोली थी. जिसका नाम उन्होंने ‘द स्किन्स’ रखा था. इसमें उन्होंने ‘लवप्यूक’ नाम का पहला प्ले डायरेक्ट किया था. एक्टिंग के अलावा सबा सिंगिंग का भी शौक रखती हैं.

जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) आई भूखे शेरो के सामने, फिर हुआ कुछ ऐसा….देखे वीडियो