14 views 6 sec 0 Comment

दिल्ली में शराब पर मिल रहा भारी Discount,एक के साथ एक फ्री

- February 13, 2022

new liquor policy आने के बाद दिल्ली में शराब पर मिल रहा भारी Discount,एक के साथ एक फ्री

रिपोर्ट-रवि डालमिया

दिल्ली में नगर निगम के चुनाव आने को हैं और दिल्ली में दिल्ली के शराब के ठेकों पर एक शराब की पेटी खरीदने पर एक शराब की पेटी मुफ्त मिल रही हैं ..
कुछ भी बचा न कहने को हर बात हो गई ,आओ कहीं शराब पिएँ रात हो गई.शायर निदा फाज़ली का यह शेर इन दिनों दिल वालों की दिल्ली में शराब के शौकीनों पर पूरी तरह से फिट बैठता है.

शराब पर 30 से 40 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा

आपको तस्वीरें देखकर ऐसा लग रहा होगा जैसे तैसे दिल्ली से कोरोना खत्म हो चुका है कही भी सोसल डिस्टनसिंग नही दिखाई दे रही है दरअसल नई लिकर पॉलिसी आने के बाद राजधानी दिल्ली में कई तरह की शराब काफी भारी डिस्काउंट पर बिक रही है दिल्ली में इन दिनों आलम यह है कि, शराब पर 30 से 40 फीसदी डिस्काउंट मिल रहा है. यह डिस्काउंट ना केवल भारत में बनी शराब बल्कि, इंपोर्टेड शराब पर भी मिल रही है. दिल्ली सरकार की नई लिकर पॉलिसी में कीमत तय करने की छूट दे दी गई है, जिसके बाद से अपनी सेल बढ़ाने के लिए कई वेंडर्स डिस्काउंट पर शराब बेच रहे हैं.NCR इलाके में आने वाले गुरुग्राम और नोएडा के मुकाबले दिल्ली में शराब की कीमतें फिलहाल काफी कम हो गई हैं.

एक के साथ एक बॉटल फ्री मिल रही

पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार फेस 3 के क्षेत्र के एक वाइन शॉप पर हजार की संख्या में लोग शराब लेने के लिए आए हुए है बताया जा रहा है की एक के साथ एक बॉटल फ्री मिल रही जिसके चलते नोएडा दिल्ली खोड़ा के सकड़ो की संख्या में लोग लगातार पहुंच रहे है। कोविद गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई गई है।दिल्ली पुलिस और cisf के जवान स्थिति को नियंतंत्र करने की कोशिश कर रहे है.वही जब शराब खरीदारों से बात की तो उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने सबसे अच्छा काम किया है की शराब पर भारी डिस्काउंट देकर हम सबको खुश कर दिया है।