9 views 6 sec 0 Comment

पैपराजी पर भड़के Salman Khan, चिल्लाते हुए कहा बस हो गया ना यार..

- March 1, 2022

बॉलीवुड के दबंग खान यानि Salman Khan जितने फनी इमोशनल और दरिया दिल इंसान है उतनी ही गुस्सैल भी. पूरी दुनिया को उनके गुस्से के बारे में पता है. जब उन्हें गुस्सा आता है तो वह अच्छे-अच्छे को नहीं  बकस्ते.

Salman khan पहले भी कई जगहों पर दिखा चुके हैं गुस्सा

Salman khan के बारे में तो सबको पता है यह जिनके दोस्त बनते हैं वह आसमान की बुलंदियां छूने लगते हैं.  और इनकी दुश्मनी जिससे हो जाती है, कुछ दिनों बाद इंडस्ट्री से उसका नामोनिशान मिट जाता है.

सलमान खान अपने गुस्से के लिए जाने जाते हैं और उन्हें पब्लिक प्लेस पर ताजातरीन गुस्सा करते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दरअसल सलमान खान द बैग टूर से वापस आ गए हैं. एक्टर को दुबई से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. इस दौरान एयरपोर्ट पर मीडिया फोटोग्राफर उनके बेहद नजदीक जाकर फोटो खींचने लगे और इसी दौरान भाईजान का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गए.

दरअसल लंबे सफर के बाद सलमान खान काफी थके हुए लग रहे थे. वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनके बॉडीगार्ड सुन एयरपोर्ट से निकालकर कार की तरफ ले जा रहे हैं. तभी सलमान खान फोटो खींच रहे फोटोग्राफर पर भड़क पढ़ते हैं. सलमान के बॉडीगार्ड से फोटोग्राफर को मना करते हैं. लेकिन उसके बाद भी फोटोग्राफर के नहीं मानने के बाद सलमान खान उसे टूटने लगते हैं और चिल्ला कर कहते ” हो गया ना यार अभी “. इसके बाद भी फोटोग्राफर नहीं रुकते हैं तो सलमान खान ही रुकने लगते हैं और उन्हें घूमने लगते हैं कि तभी उनके घाट से सलमान खान को समझा कर आगे ले जाते हैं.

क्यूँ था salman khan का मूड खराब?

दरअसल  मिली जानकारी के अनुसार पता चला है कि सलमान खान अक्सर एयरपोर्ट के गेट नंबर बी से निकलते हैं. इस गेट से उनकी कार पार्किंग का डिस्टेंस बेहद कम है इसीलिए वे गेट नंबर बी से निकलना पसंद करते हैं. लेकिन इस बार एयरपोर्ट अथॉरिटी ने उन्हें गेट नंबर ए निकल ने क्या कहा. इसी की वजह से उन्हें कार तक पहुंचने के लिए बहुत लंबा डिस्टेंस चलना पड़ा. यही वजह थी कि वह गुस्से से भड़क गए.

Ukraine Russia War : Putin ने दी परमाणु हमले की चेतावनी