27 views 13 sec 0 Comment

बनारस की गलियों में रोमांटिक हो रहे Alia और Ranbir

- March 25, 2022

इन दिनों Alia और Ranbir की वीडियोस और फोटोस जमकर वायरल हो रहे हैं. दोनों फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए बनारस गए हुए हैं. आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र 9/09/22 को रिलीज होने वाली है.

अभी पिछले दिनों Alia ने अपना 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए एक्ट्रेस अपनी मां और बहन के साथ मालदीप गई थी. उनकी बर्थडे में चार चांद लगाने का काम किया था उनकी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सक्सेस ने. उनके बर्थडे के मौके पर फिल्म ब्रह्मास्त्र में Alia bhatt के किरदार का फर्स्ट लुक सामने आया था. आलिया भट्ट का लुक शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे नन्ही परी। उस सारी खुशी, उस गर्व, उस प्रेरणा और उस जादू के नाम पर जो तुमने मुझे महसूस कराया।’ एक छोटा सा टीजर रिलीज कर आलिया के किरदार ईशा को दिखाया गया था.

और अब आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बनारस में मिली है. इन दिनों दोनों के फिल्म का एक गाना शूट हो रहा है जिसमें कभी वह बनारस की गलियों में डांस करते नजर आ रहे हैं तो कभी नाव में बैठकर गंगा की सैर करते नजर आ रहे हैं. फिल्म के इस गाने से जुड़ी फोटोस और वीडियोस आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

9 सितंबर 2022 को रिलीज होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आएंगे. रणबीर कपूर के अकाउंट में ब्रह्मास्त्र के अलावा ‘एनिमल’ और ‘शमशेरा’ है. इसके अलावा आलिया भट्ट की बात करें तो ‘ब्रह्मास्त्र’ के अलावा उनके अकाउंट में ‘आरआरआर’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और ‘जी ले जरा’ शामिल हैं। इन सभी फिल्मों के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

The kashmir Files के बाद Randeep Hudda की सवार्कर पर बनने वाली फ़िल्म आ रही हैं तहलका मचाने