8 views 28 sec 0 Comment

के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स सत्रह का पहला अंग्रेजी सिंगल 15 अप्रैल को आएगा

- April 3, 2022

के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स सत्रह का पहला अंग्रेजी सिंगल 15 अप्रैल को आएगा

● मई में पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम के लिए पूर्व-रिलीज़ के रूप में 0 AM ET पर रिलीज़ किया जाएगा

सियोल – 1 अप्रैल, 2022 – के-पॉप स्टेज-ब्रेकर SEVENTEEN बैंड के पहले अंग्रेजी-भाषा एकल सेट के साथ 15 अप्रैल को सुबह 0 बजे (14 अप्रैल को रात 9 बजे पीटी) रिलीज के लिए अपनी शानदार वापसी की शुरुआत करेगा।

SEVENTEEN के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों और वैश्विक फ़ैन्डम प्लेटफ़ॉर्म Weverse पर आज घोषित किया गया, नया सिंगल K-पॉप सुपरस्टार्स के मई में आने वाले चौथे पूर्ण-लंबाई वाले एल्बम के प्री-रिलीज़ के रूप में कार्य करेगा।

13-सदस्यीय अधिनियम का पहला अंग्रेजी-भाषा एकल, गीत दुनिया भर में अपने प्रशंसकों-कैरेट-के लिए सेवेंटीन की हार्दिक कहानियों की प्रस्तावना के रूप में काम करेगा। यह ‘टीम सेवेंटीन’ के लिए एक शुरुआती बिंदु भी होगा, एक नया प्रोजेक्ट जिसे बैंड ने हाल ही में एक टीज़र वीडियो के माध्यम से अनावरण किया है जो एक संयुक्त टीम के रूप में सेवेंटीन और कैरेट के लिए आने वाले एक रोमांचक वर्ष की ओर इशारा करता है।

जैसे-जैसे उनकी वापसी की प्रत्याशा बढ़ती है

जैसे-जैसे उनकी वापसी की प्रत्याशा बढ़ती है, के-पॉप सुपरग्रुप ने हाल ही में इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ फोनोग्राफिक इंडस्ट्री (आईएफपीआई) के 2021 ग्लोबल आर्टिस्ट चार्ट में 9वें सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले अधिनियम के रूप में अपनी पहली उपस्थिति बनाकर वैश्विक संगीत परिदृश्य में अपनी उपस्थिति की पुष्टि की। वर्ष। IFPI के ग्लोबल एल्बम सेल्स चार्ट पर SEVENTEEN सर्वोच्च रैंक वाले K-पॉप कलाकार भी थे, उनका 9वां EP Attacca 2021 में विश्व स्तर पर शीर्ष एल्बमों में #3 पर था।

रिलीज के पहले सप्ताह में इसकी 1.3 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं

बिलबोर्ड के शीर्ष एल्बम बिक्री चार्ट पर और बिलबोर्ड 200 पर नंबर 13 पर। रिलीज के पहले सप्ताह में इसकी 1.3 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं, जिसने के-पॉप सुपरस्टार को “क्विंटुपल मिलियन विक्रेता” का खिताब अर्जित किया, क्योंकि यह उनकी पिछली चार लगातार रिलीज में शामिल हो गया था- एक ओड, हेंग: गारो और; [अर्धविराम], आपकी पसंद—प्रत्येक की 1 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचने में।

 

2 बिलियन स्ट्रीम्स की रैकिंग और 10 मिलियन एल्बमों की बिक्री

2 बिलियन स्ट्रीम्स की रैकिंग और 10 मिलियन एल्बमों की बिक्री, S.COUPS, JEONGHAN, JOSHUA, JUN, HOSHI, WONWOO, WOOZI, The 8, MINGYU, DK, SEUNGKWAN, VERNON और DINO सहित SEVENTEEN- ने सबसे आगे रॉकेट किया है। संगीत का दृश्य एक बेहद स्वतंत्र भावना और एक गैर-इन-हाउस रचनात्मक पारिस्थितिकी तंत्र से प्रेरित है। समूह की नवीन संरचना तीन इकाइयों के परस्पर क्रिया पर टिका है: हिप-हॉप, वोकल और प्रदर्शन। “के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स” के शीर्षक तक जीवित रहते हुए, सेवेंटीन ने इतिहास रच दिया है और अपने विश्व स्तरीय सिंक्रनाइज़ेशन, जबड़े छोड़ने वाली कोरियोग्राफी और कड़ी टीम वर्क के कारण अब तक के सबसे बड़े समूहों में से एक बन गया है।

एक अद्वितीय गति से आगे बढ़ते हुए, के-पॉप स्टेज-ब्रेकर्स ने जनवरी 2021 में जेम्स कॉर्डन के साथ द लेट लेट शो पर अपना अमेरिकी टेलीविज़न डेब्यू किया और इसके बाद द केली क्लार्कसन शो, द एलेन डीजेनरेस शो, जिमी किमेल लाइव! और एमटीवी का फ्रेश आउट लाइव। सेवेंटीन का नवीनतम ईपी अट्टाका बिलबोर्ड के शीर्ष एल्बम बिक्री चार्ट पर नंबर 1 पर और बिलबोर्ड 200 पर नंबर 13 पर शुरू हुआ। रिलीज के पहले सप्ताह में इसकी 1.3 मिलियन से अधिक प्रतियां बिकीं, जिसने के-पॉप सुपरस्टार को “क्विंटुपल मिलियन विक्रेता” का खिताब दिलाया। जैसा कि यह उनकी पिछली चार लगातार रिलीज़ में शामिल होता है—एन ओड, हेंग:गारो और ; [अर्धविराम], आपकी पसंद—प्रत्येक की 1 मिलियन से अधिक प्रतियां बेचने में।