8 views 6 sec 0 Comment

एटली की एक्शन फ़िल्म ख़त्म कर Shahrukh khan ने शुरु की इस फ़िल्म की शूटिंग, पहली बार दिखेंगे तापसी पन्नू क़े साथ

- April 16, 2022

Shahrukh khan ने अभी हाल ही में पठान फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है. फिल्म जीरो के बाद पठान तक शाहरुख खान ने एक लंबे वक्त का गैप लिया था. फ़िल्म जीरो के बाद ऐसा लग रहा था जैसे मानो शाहरुख खान ने इंडस्ट्री छोड़ दिया हो. लेकिन अब बैक टू बैक फिल्मों की शूटिंग कर उन्होंने तब तक यह संदेश पहुंचा दिया है कि उनकी मर्जी के खिलाफ कोई भी उन्हें इंडस्ट्री से गायब नहीं कर सकता.

 बैक टू बैक फिल्मों के साथ Shahrukh khan जबरदस्त वापसी

एक न्यूज़ पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक एटली की फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद shahrukh khan शनिवार यानी आज से राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान और तापसी पन्नू एक साथ नज़र आने वाले हैं. राजकुमारी हिरानी ने तापसी पन्नू के साथ अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुक्रवार 15 अप्रैल से ही शुरू कर दी है. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि शाहरुख खान आज से मुंबई स्टूडियो में फिल्म की टीम को ज्वाइन करने वाले हैं.

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रोडक्शन टीम ने मुंबई में ही पंजाब के गांव का सेट बनाया है. पूरी कास्ट और क्रू अगले दो हफ्ते तक इसी लोकेशन पर फिल्म की शूटिंग करने वाली है. राजकुमार हिरानी इस फिल्म के अलग अलग हिस्सों को मुंबई में फिल्माएंगे, इसके बाद वो लंदन और बुडापेस्ट में इसके अलगे शेडयूल की शूटिंग करेंगे.

गौरतलब है कि इस फिल्म में तापसी के साथ Shahrukh khan दिखने वाले हैं. हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई आधाकारिक एलान नहीं किया गया है. बता दें कि एटली की फिल्म में किंग खान साउथ की सुपरस्टार नयनतारा और हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म के अलावा शाहरुख खान सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में भी दिखाई देंगे.

KKR vs SRH: Nitish Rana क़े छक्के से टुटा डिगआउट मे रखें फ्रीज़ का कांच