7 views 10 sec 0 Comment

26 सालों बाद वापसी कर रही Mandakini आखिर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद क़े सवाल से क्यूँ भड़की

- April 20, 2022

आपको राम तेरी गंगा मैली की  Mandakini तो याद होगी. खबरों की मानें तो दाऊद इब्राहिम के साथ उनके नाम जुड़ने की वजह से उन्हें फिल्म मिलना बंद हो गया था और इस तरह वह अपने करियर के ढलान पर पहुंच गई थी. 26 सालों बाद  Mandakini एक बार फिर से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं.

अब क्योंकि 26 सालों बाद  mandakini इंडस्ट्री में वापस आ रही थी तो उनका इंटरव्यू लेने के लिए मीडिया का जमावड़ा लग गया और जिस जगह को इंटरव्यू के लिए तय किया गया था वह जग़ह छोटी पड़ गई. सभी सवालों जवाबों के बीच किसी ने दाऊद से जुड़े सवाल पूछ लिया. हालांकि मंदाकिनी में सवाल पूछने वाले को तो कुछ नहीं कहा परंतु अरेंजमेंट देख रहे  PRO पर खूब भड़की.

Mandakini

अतीत को कुरेदना ठीक नहीं ‘- Mandakini

जब ‘राम तेरी गंगा मैली’ के बाद Mandakini रातोरात स्टार बन चुकी थीं. हर निर्माता -निर्देशक उन्हें अपनी फिल्मो में लेना चाहता था. उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे चारो तरफ होने लगे. दाऊद इब्राहिम भी उन पर फिदा हो गया. दाऊद इब्राहिम के साथ नाम जुड़ने के कारण मंदाकिनी का करियर ढलान की ओर बढ़ने लगा. दाऊद के साथ मंदाकिनी के अफेयर चर्चे होने लगे थे। लेकिन, मंदाकिनी ने इस रिश्ते को सिर्फ दोस्ती का रिश्ता बताया था। मंदाकिनी कहती हैं, ‘इस बारे में पहले भी बहुत बात हो चुकी है अब इस बारे में कुछ भी बात नहीं करना चाहती। मुझे बड़ा बुरा लगता है जब लोग अभी भी मेरे नाम को उस घटना से जोड़ते हैं.’

फोटोग्राफर सिंघल ने दिलाया ब्रेक

बहुत कम लोग जानते हैं कि मंदाकिनी का नाम आखिर राज कपूर तक पहुंचा कैसे. पुराने जानकार लोग बताते हैं कि राज कपूर जिन दिनों अपनी फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के लिए हीरोइन तलाश रहे थे तो उन दिनों फोटोग्राफर जे पी सिंघल का हिंदी सिनेमा में बहुत नाम हुआ करता था. निर्माता निर्देशक भी नए चेहरों के लिए इन फोटोग्राफर्स से चर्चा किए करते थे. सिंघल ने पहली बार यास्मीन जोसफ की फोटो राज कपूर को दिखाई थी. और, उसके बाद राज कपूर ने उन्हें अपनी छत्र छाया में ले लिया। यास्मीन जोसफ ही फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में मंदाकिनी बनकर लॉन्च हुईं.

KL Rahul को ट्रोल करने वालों पर भड़के Sunil Shetty, क्या बेटी की पसंद से ख़ुश हैं सुनील शेट्टी