32 views 5 sec 0 Comment

NAD दिल्ली रतन अवार्ड से 51 हस्तियां सम्मानित,डॉक्टरों, कलाकारों,व समाजसेवियों को किया सम्मानित

- May 2, 2022

NAD दिल्ली रतन अवार्ड से 51 हस्तियां सम्मानित,डॉक्टरों, कलाकारों,व समाजसेवियों को किया सम्मानित

नेशनल अकाली दल महिला विंग ने किया डॉक्टरों, कलाकारों,व्यापारियों व समाजसेवियों को सम्मानित

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

नई दिल्ली नेशनल अकाली दल महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन की ओर से वेस्ट दिल्ली के मोती नगर में आयोजित NAD. दिल्ली रतन अवार्ड व हीरो समान पत्र का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि कालरा हॉस्पिटल के निर्देशक डॉ आरएन कालरा व नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा थे।

इस अवसर पर भावना धवन व परमजीत सिंह पम्मा ने बताया विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले 51 लोगों को सम्मानित किया गया जिसमें डॉक्टरों, कलाकारों, व्यापारियों व समाजसेवियों को सम्मानित किया गया जिसमें मुख्य रुप से दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर राम मनोहर मिश्रा, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य गुरुदेव सिंह, मशूर फिल्मी कलाकार नितिन भसीन, सानिया शर्मा, मशहूर गायक कर सुरेखा रॉबिन, भागवत किशोर, आशू पंजाबी, युसूफ खान नजामी कव्वाल सूफी गायक दरगाह हजरती निजामुद्दीन के साथ व्यापारी फेडरेशन ऑफ सदर बाजार ट्रेड एसोसिएशन संयोजक पवन कुमार अध्यक्ष राकेश यादव, महामंत्री सतपाल सिंह आनंद मंगा, प्रवीण कुमार बॉबी इनके साथ डॉ. आदितेंद्रादित्य सिंह भाटी, आचार्य जीतू सिंह , रेनू बजाज, बिंदिया मल्होत्रा, धर्म देवी, रश्मीत कौर बिंद्रा, रितु वोहरा, सोना बत्रा, मीनू खत्रेजा, एमडी हिदायत,इरम शेख को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर डॉ आरएन कालरा ने कहा कि नेशनल अकाली दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा व महिला विंग की राष्ट्रीय अध्यक्ष भावना धवन का यह बहुत सराहनीय कदम है क्योंकि इन्होंने विभिन्न क्षेत्रों से समाज के हित के कार्य करने वाले दिल्ली के रत्नों को चुन कर सम्मानित किया जिन्होंने समय-समय पर समाज के हित के लिए कार्य किए जो NAD दिल्ली रतन अवार्ड देकर सम्मानित किया गया है उससे उनकी समाज के प्रति और जिम्मेदारी बढ़ जाती है।

NAD दिल्ली रतन अवार्ड से 51 हस्तियां सम्मानित,डॉक्टरों, कलाकारों,व समाजसेवियों को किया सम्मानित

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा व भावना धवन ने कहा कि व हमारा कर्तव्य है उन लोगों को सम्मानित करें जिन्होंने समय-समय पर लोगों की सहायता करने के लिए आगे बढ़कर मदद की है मगर बड़े दुख की बात है करोना काल से भी लोगों ने सबक नहीं लिया जिन लोगों ने समाज के हित के लिए कार्य किए हैं और उस समय अपनी जान की परवाह न करते हुए लोगों की मदद की है उनको सम्मानित करने के लिए कोई हाथ आगे नहीं बढ़ते इसलिए हमारा कर्तव्य है कि ऐसे लोगों को सम्मानित करके आगे लाएं।