27 views 7 sec 0 Comment

Viral Image: इस तस्वीर मे छुपे है 6 जीव-जंतु अगर आपने खोज लिया तो आप बीरबल जितने बुद्धिमान हैं

- May 7, 2022

इन दिनों एक Viral Image हर जगह सरकुलेट हो रही है और लोग इस इमेज को देख कर भ्रमित हो रहे हैं. कहा जा रहा है कि इस इमेज में छह जीव जंतु छुपे हुए हैं जिसे आपको 20 सेकेंड के अंदर ढूंढना होता है अगर आपने इसे केवल 20 सेकंड में ढूंढ लिया तो मान जाइए आपका दिमाग बीरबल के दिमाग जितना तेज है.

अगर आप इस viral image मैं उन सभी जीव जंतु को ना ढूंढ पाए तो उसके लिए हम आपको कुछ हिंट्स देंगे तब शायद आप उन्हें ढूंढ पाएंगे. और अगर तब पर भी ना ढूंढ पाए तो कोई बात नहीं हम सबसे नीचे इमेज की एक और इमेज डालेंगे जिसमें आपको viral image का उत्तर मिल जाएगा.

कौन कौन से जानवर है viral image मे

इस viral image मे ऊंट, हिरण, क्रोकोडाइल, सांप, तितली और खरगोश छुपे हुए हैं. अब आपको अपने दिमाग का घोड़ा दौड़ाना है और पता करना है कि कौन सा जानवर कहां पर छुपा हुआ है. इस बार तस्वीर में आप अपना दिमाग लगाकर दिमाग की अच्छी कसरत करा सकते हैं. आए दिन ऐसी कुछ कसरत करने वाली तस्वीरें सामने आती है जिसे पेंटर इसी मकसद से बनाता है ताकि आप उसमें अपना दिमाग दौड़ा सके और खुद को तेज कर सकें.

Viral Image का सोलुशन

इतना हिंट देने के बावजूद भी आप इस तस्वीर में से जानवरों और जीवों को ढूंढ नहीं पाए तो भी कोई बात नहीं. चलिए हम मिलकर इस रहस्य से पर्दा उठाते हैं. सबसे पहले बाईं तरफ पेड़ को देखिए वो मगरमच्छ जैसा बना हुआ है. पेड़ के दाईं तरफ एक तीतली है. फिर पहाड़ पर नजर दौड़ाइए ऊंट मिल जाएगा. तीतली के बगल में कोबरा छुपा हुआ है. दाईं तरफ के पेड़ के पास हिरण है. उसी पेड़ पर पत्तों में खरगोश छुपकर बैठा है. क्यों अब मिल गए न सभी.

Viral Image

Urfi Javed ने शर्ट की बटन खोलकर लगाए ठुमके…