18 views 3 sec 0 Comment

इंदौर अग्निकांड: Sanjay की एकतरफा प्यार ने लि 7 लोगों की जान

- May 9, 2022

बीते रविवार 8 मई को इंदौर क़े एक 2 मंजिला इमारत में अचानक आग लग गई. इस आग की चपेट में आने से तकरीबन 7 लोगों की मौत हो गई. एक साथ सात लोगों की मौत से पुलिस को काफी झटका लगा और वे जल्द से जल्द अपराधी की तलाश में जुट गई. अपराधी के सिर पर 30000 का इनाम भी रखा गया. अब एक सीसीटीवी फुटेज से अपराधी का चेहरा पहचानने में आया है और पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

दरअसल अपराधी  Sanjay उर्फ़ सुभम 6 महीने पहले उसी बिल्डिंग में रहता था जिस में आग लगी है. अपराधी संजय को 1 साल हो गए थे इंदौर आए हुए और वह किरायेदार के रूप में उसी बिल्डिंग में रुका था. बिल्डिंग की एक युवती से  Sanjay को एक तरफा प्यार हो गया था जिसकी वजह से उसने इस घटना को अंजाम दिया.

क्या हैं पूरा मामला?

Sanjay को पुलिस ने सीसीटीवी के बिना पर घायल हालत में गिरफ्तार किया है, आरोप है कि अपराधी पुलिस से भागने की फिराक में खुद को जख्मी कर बैठा. मकान मालिक पाटिल के घर में लगे सीसीटीवी के मदद से जब पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की तब उन्हें एक संदिग्ध व्यक्ति रात के अंधेरे में बिल्डिंग के बाहर लगी गाड़ियों के पास घूमता नजर आया. अपराधी ने बड़े आराम से एक स्कूटी को आग लगाई और वहां से चल दिया.

Sanjay ने खुद कबूला कि हां उसी ने आगजनी की घटना को अंजाम दिया है लेकिन उसका मकसद सभी को चोट पहुंचाना नहीं था. उस बिल्डिंग में रहने वाली एक लड़की से वो एक तरफा प्यार करता था जिससे उसकी बहस हो गई थी. इसी का गुस्सा उतारने के लिए उसने उस लड़की की स्कूटी को आग लगा दिया. जिसकी चपेट मे पूरी बिल्डिंग आ गई.

Optical Illusion: क्या आपको इस तस्वीर मे कोई पंछी नज़र आया?