12 views 9 sec 0 Comment

Sonakshi Sinha Engagment: सोना ने गुपचुप रचाई सगाई, नहीं बताया मंगेतर का नाम

- May 10, 2022

Sonakshi Sinha ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई नहीं दिखाया अपने होने वाले पति का चेहरा.

बॉलीवुड के दमदार अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी Sonakshi Sinha ने चुपचाप रचाई सगाई, नहीं दिखाया किसी को भी अपने होने वाले पति का चेहरा. बीते दिनों सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाथों में रिंग पहने हुए कुछ तस्वीरें साझा की. हाथों में हीरे की रिंग प्लांट करती हुई सोनाक्षी सिन्हा ने सब को बताया कि यह उनके लिए बड़ा दिन है. परंतु उन्होंने ना तो अपने मंगेतर का चेहरा दिखाया और ना ही उनका नाम बताया.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे लिए बड़ा दिन !!! मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सच हो रहा है. मैं इसे आपके के साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती,विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था.’ इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीरों में सोनाक्षी मिस्ट्री मैन के साथ अपनी रिंग फिंगर में हीरे की अंगूठी पहने दिखाई दे रही हैं. इन तस्वीरों में सोनाक्षी के चेहरे पर खुशी नूर दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर फैंस सोनाक्षी के मिस्टर के लिए कयास लगाने लगे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘मैम सगाई तो कर ली मगर शादी से पहले अपनी होने वाली पति का नाम तो बता देना.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सोनाक्षी मैम आपने तो सगाई का खर्चा बचा लिया.’ सोनाक्षी के काम की बात करें तो आने वाले समय में वह वेब सीरीज ‘फॉलन’ में नजर आएंगी.

Aruna Irani Special: संजय दत्त की पहली फ़िल्म मे बानी थी माँ और दूसरी मे प्रेमिका