17 views 9 sec 0 Comment

Shailesh Lodha के बाद Munmun Dutta भी छोडेंगी शो, इस बड़े रियलिटी शो का मिला हैं ऑफर

- May 23, 2022

बीते लंबे समय से लोगों के घर घर का हिस्सा रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज भी उतना ही प्रभावी है जितना पहले हुआ करता था. समय के साथ साथ किस में काम करने वाले कलाकार बदले जरूर है परंतु शो आज़ भी घर घर मे देखा जाता हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि तारक मेहता का किरदार निभाने वाले Shailesh Lodha शो को अलविदा कह रहे हैं. इससे पहले शो की जान मानी जाने वाली दयाबेन ने भी सो को छोड़ दिया था उसकी जगह को किसी दूसरे को दयाबेन के रूप में लाया गया.

दरअसल हमें मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि  Munmun Dutta भी बहुत जल्द इस शो को अलविदा कहने वाली है. उन्हें एक बार फिर बड़े रियलिटी शो से अपलोड किया गया है. जी हां दर्शकों को यह जानकर झटका लगेगा कि अब उनकी बबीता जी यानि Munmun Dutta भी शो को अलविदा कह रही है.

दरअसल, Munmun Dutta को बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की तरफ से अप्रोच किया गया है. हालांकि इसे लेकर अभी तक मुनमुन दत्ता की तरफ से कोई अधिकार बयान सामने नहीं आया है. लेकिन अगर ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लिए मुन्नू दत्ता शो छोड़ती हैं तो ये फैंस के लिए बुरी खबर साबित हो सकती है.

आपको बता दें, Munmun Dutta वैसे ‘बिग बस 15’ में बतौर चैलेंजर देखने को मिली थीं. उनके साथ सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल पुरी टिकट टू फिनाले टास्क के लिए पहुंचे थे. वहीं, अगर मुनमुन ‘बिग बॉस ओटीटी’ करने जा रही है तो जल्द ही शो में उनकी जगह हमें नया शख्स कौन देखना होगा.

20 किलो की ड्रेस पहन फिर ट्रोल हुई Urfi Javed, लोगों ने पूछा कैसे बैठोगी?