4 views 5 sec 0 Comment

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में चार आरोपियों ने मिलकर महिला के साथ किया बलात्कार

- 23 July 2022

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में चार आरोपियों ने मिलकर महिला के साथ किया बलात्कार

Crime Desk | ANN NEWS

क्या अब भारत की राजधानी दिल्ली में भी कोई भी महिला सुरक्षित नहीं कहते हैं राजधानी देश की मुख्य भूमि होती है लेकिन किसको पता कि यह मुख्य भूमि भी दरिंदगी के लपेट में आ चुकी है आपको बता दें राजधानी दिल्ली से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है नई दिल्ली रेलवे स्टेशन जहां हर वक्त लोगों का आना-जाना बना रहता है लेकिन हमने कभी यह नहीं सोचा होगा कि इस भीड़ भरकम इलाके में दरिंदगी का मामला सामने आ सकता है यह घटना 22 जुलाई की रात की है जहां रेलवे स्टेशन पर बने फुट ओवर ब्रिज के नीचे 4 युवकों ने मिलकर एक महिला के साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दीया ।

इस घटना में रेलवे कर्मचारी भी शामिल थे

आपको बता दें इस घटना में रेलवे कर्मचारी भी शामिल थे ।यह वारदात नई दिल्ली के प्लेटफार्म नंबर 8,9 पर हुई थी । पीड़िता महिला ने करीबन रात 2:00 बजे पुलिस स्टेशन पर कॉल लगाकर अपने साथ हुए वारदात को पुलिस को बताया पुलिस ने मौके पर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन पुलिस की पूछताछ के बाद बताया जा रहा है की चारों आरोपी में से एक आरोपी महिला का जानकार था।

पीड़िता फरीदाबाद की निवासी है

महिला की उम्र करीबन 30 साल बताई जा रही है । पीड़िता फरीदाबाद की निवासी है पुलिस की पूछताछ के बाद यह भी पता चला की महिला अपने पति से तलाक ले चुकी थी करीब 1 साल से वह अलग रह रही थी लेकिन सवाल यह उठता है क्या अब राजधानी दिल्ली यूं कहें तो क्या महिला कहीं भी सुरक्षित नहीं है आखिर यह सिलसिला कब तक ऐसे ही चलता रहेगा जहां एक के बाद एक महिलाओं के साथ हर दिन दरिंदगी के मामले सामने आते रहेंगे ।आपको बता दें चारों आरोपी रेल कर्मचारी थे अभी चारों आरोपियों पर कार्यवाही चल ही रही है देखना यह होगा की महिला को न्याय कैसे मिलता है।