9 views 5 sec 0 Comment

‘फुर्तीला’ के साथ अमायरा दस्तूर पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू के लिए हैं तैयार

- 31 July 2022

‘फुर्तीला’ के साथ अमायरा दस्तूर पंजाबी फिल्मों में अपने धमाकेदार डेब्यू के लिए हैं तैयार

Entertainment Desk | ANN NEWS

अमायरा दस्तूर हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में खुद को साबित कर चुकी हैं। अब अमायरा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फुर्तीला’ के साथ पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म में अमायरा के साथ जस्सी गिल नजर आएंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन अमर हुंदल का हैं। कह सकते है कि इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के जरिए अमायरा ने अपने पैन इंडिया स्टार बनने के लक्ष्य की तरफ एक और कदम बढ़ा लिया हैं।

अमायरा दस्तूर का मानना ​​है कि ट्रैलेंट का यह आदान-प्रदान स्टीरियोटाइप्स को भी तोड़ रहा है। वो कहती हैं, “यह मैसेज देता है कि हमें विशेष संस्कृतियों के लोगों को स्टीरियोटाइप नहीं करना चाहिए। उदाहरण के लिए, अभिनेता सामंथा प्रभु हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एंटर करने के लिए तैयार हैं। यह एक अहम कदम है क्योंकि हम अलग अलग बैकग्राउंड के लोगों को एक्सेप्ट कर रहे हैं।”

अमायरा आगे कहती हैं, “मैं एक पैन इंडिया स्टार बनने की ख्वाहिश रखती हूं, जो सभी को आकर्षित कर रहा है। हमारे पास यह पूरी क्षेत्रीय चीज इतने लंबे समय से चल रही है, लेकिन अब, खात तौर से इस इंडस्ट्री में लोग विभिन्न प्रकार की फिल्में बनाने के लिए ओपन हैं।”
वो आरआरआर और केजीएफ जैसी फिल्मों की लोकप्रियता का हवाला देते हुए कहती हैं, “यह साबित करता है कि यह किसी फिल्म के लोकेशन या भाषा पर निर्भर नहीं करता है, अगर यह एक शानदार फिल्म है, तो हर कोई इसे देखेगा।”

अमायरा दस्तूर का मानना हैं कि रेखाओं का यह धुंधलापन अभिनेताओं को अपने क्षितिज को व्यापक बनाने में भी मदद करता है। “यह हमारे लिए (2021) बहुत सारे मौके लेकर आया है।” बहुत काम किया जाना है। लोग अब क्षेत्र के बाहर से किसी के साथ सहयोग करने को तैयार हैं, जैसे कि मैं, जो पंजाबी नहीं बोलती लेकिन एक पंजाबी फिल्म पर काम कर रही हूं। ”

हालांकि जब अमायरा से उनकी पंजाबी फिल्म को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने इस पर ज्यादा कुछ न बोलते हुए खुलासा किया कि “यह आज के जमाने की कहानी है। मुझे कुछ ऐसा करना पसंद है जो मेरी उम्र के लोगों के बारे में हो और उनकी समस्याओं को दर्शाता हो, जिनका आज युवा सामना कर रहे हैं। मैं एक इस प्रोजेक्ट को शूट करते हुए बेहत अच्छा समय बिताया है। लोगों ने कहा, ‘ओह, क्या आप पंजाबी हैं?’ जैसा कि मैंने अपनी लाइनें जल्दी सीखीं।”

ऐसे में अब सभी को अमायरा दस्तूर की पंजाबी फिल्म का इंतजार है।