11 views 13 sec 0 Comment

Shilpa Shetty Kundra: 10 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी का बेटा बना बिजनेसमैन

- 29 August 2022

Shilpa Shetty Kundra: 10 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी का बेटा बना बिजनेसमैन

Entertainment Desk | ANN NEWS

Viaan Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी के नन्हे बेटे वियान राज (Viaan Raj) छोटी सी उम्र में ही एक बिजनेसमैन (Businessman) बन गए हैं. 10 साल के वियान राज ने ‘unique business venture’ स्टार्ट किया है. . शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Instagram handle) पर एक वीडियो शेयर करके अपने बेटे के बिजनेस स्टार्टअप के बारे में जानकारी दी. क्या आपने देखे वियान के कस्टमाइज्ड शूज?

शिल्पा के बेटे बने बिज़नेसमैन

शिल्पा शेट्टी के नन्हे बेटे ने छोटी सी उम्र में ही एक बिजनेसमैन बन गए हैं. 10 साल के वियान राज ने ‘unique business venture’ स्टार्ट किया है. शिल्पा शेट्ट ने यह बात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो (Video) शेयर करके बताया अपने बेटे के न्यू स्टार्टअप के बारे में जानकारी दी । बेटे के स्टार्टअप की अनाउंसमेंट करने के साथ शिल्पा शेट्टी ने कस्टमाइज्ड स्नीकर्स भी दिखाए, जिन्हें वियान ने अपनी मॉम के लिए बनाया है. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के वियान राज के बिजनेस वेंचर का नाम VRKICKS है, जिसमें वियान कस्टमाइज्ड स्नीकर्स ऑफर करते हैं, जिनका प्राइज 4999 से शुरू होता है.

फैंस और सेलेबे वियान को दे रहे है बधाई

शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो पर फैंस (fans) से लेकर सेलेब(Celeb) तक हर कोई अपनी खुशी ज़ाहिर कर रहा है। आपको बता दे की शमिता शेट्टी ने शिल्पा की पोस्ट पर लिखा- अपने कस्टमाइज्ड VRKICKS का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. वही फराह खान ने भी छोटे वियान को बधाई दी है इसके अलावा और फैंस और सेलेब उन्हें ढेर सारी बधाइयां दे रहे है।