12 views 7 sec 0 Comment

Rishikesh पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट Ankita Bhandari की हत्या, BJP नेता का बेटा गिरफ्तार

- 23 September 2022

Rishikesh पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट Ankita Bhandari की हत्या, BJP नेता का बेटा गिरफ्तार

Breaking Desk | ANN NEWS

ऋषिकेश के गंगा भोगपुर में वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली युवती की हत्या का का मामला सामने आया है। पौड़ी गढ़वाल की नंदालस्यूं पट्टी के श्रीकोट गांव की अंकिता भंडारी पांच दिन से लापता थी। इस मामले में आज सुबह पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्या के बेटे पुलकित आर्या समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

पुलकित व अंकिता रिजार्ट में थे

आरोपियों ने बताया कि 18 सितंबर की शाम पुलकित व अंकिता रिजार्ट में थे तब पुलकित और अंकिता के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। तब पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं। जिस पर वे तीनों अलग-अलग गाड़ियों से ऋषिकेश चले गए। हम लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे। इस बीच रास्ते में तीनों ने शराब पी। इसके बाद अंकिता व पुलकित के बीच फिर विवाद होने लगा। आरोपी ने बताया कि अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती थी व हमारी बातें अपने साथियों को बताती थी।

हमने गुस्से में उसे धक्का दे दिया

विवाद के दौरान हमें गुस्सा आ गया और अंकिता भी हमसे हाथापाई करने लगी। हमने गुस्से में उसे धक्का दे दिया और वह नहर में जा गिरी। इसके बाद वह एक दो बार चिल्लाई फिर नहर में डूब गई। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि शव की तलाश की जा रही है।