16 views 8 sec 0 Comment

ललितपुर में सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 4 की मौत 8 घायल

- 25 September 2022

ललितपुर में सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में मारी टक्कर, 4 की मौत 8 घायल

Breaking Desk | ANN NEWS

ललितपुर में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 8 लोग घायल हो गए हैं। ट्रैक्टर-ट्रॉली में 15 लोग बैठे थे। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को सामने से टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार लोगों में से चार की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया है। पूरी घटना नेशनल हाइवे बम्हौरीसर गांव से आधा किमी दूर राजश्री पुरुषोत्तम दास टंडन महाविद्यालय के सामने हुई।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बम्हौरी गांव से निकल कर ट्रैक्टर करीब आधा किमी दूर ही आया होगा, तभी सामने से आ रहा ट्रक अचानक से अपनी लेन छोड़कर टैक्टर में घुस गया। जिससे इतना भयानक हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रक ने इतनी जोर से टक्कर मारी कि ट्रैक्टर और ट्रॉली अलग हो गई। ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए। जबकि ट्रॉली में बैठे लोग सीधे रोड पर आ गए।

इनमें से चार की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि किसी के सिर में तो किसी के चेहरे-पैर और हाथ में चोट लगी है। जिन्हें आनन-फानन में CHC में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्र मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। वहीं आठ घायल हुए हैं। घायलों को एंबुलेंस की मदद से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।