7 views 1 sec 0 Comment

बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल! हाजीपुर में सुबह-सुबह बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली

- 21 August 2023

बिहार में क्राइम आउट ऑफ कंट्रोल! हाजीपुर में सुबह-सुबह बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष को मारी गोली

पूरी घटना करताहा थाना क्षेत्र के करताहा मिडिल स्कूल के पास की है. घटना के बाद गुस्साए लोगों और पैक्स अध्यक्ष के परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.

बिहार में हर दिन हो रही हत्याओं और गोलीबारी से कई जिले थर्रा उठे हैं. बेगूसराय में 24 घंटे में तीन हत्या हो गई. अब सोमवार (21 अगस्त) की सुबह हाजीपुर में पैक्स अध्यक्ष को बदमाशों ने गोली मार दी. गंभीर स्थिति में लालगंज के घटारो दक्षिणी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष ललन सिंह को निजी नर्सिंग होम में भर्ती किया गया है. यह पूरी घटना करताहा थाना क्षेत्र के करताहा मिडिल स्कूल के पास की है.

घटना के बाद गुस्साए लोगों और पैक्स अध्यक्ष के परिजनों ने सड़क जाम कर हंगामा किया. ललन सिंह को एक गोली सीने में और एक गोली कमर के नीचे लगी है. बाइक सवार तीन बदमाशों ने पैक्स अध्यक्ष को गोली मारी और फरार हो गए. बताया जा रहा है कि ललन सिंह सोमवार की सुबह क्षेत्र में जमीन मापी करा कर घर लौट रहे थे. इसी बीच रास्ते में बदमाशों ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. दो गोली मारकर मौके से भाग निकले.

इधर घटना के विरोध में लोग हाजीपुर-लालगंज मुख्य मार्ग को जाम कर विरोध करने लगे. गोलीबारी की सूचना पाकर मौके पर पहुंची महिला पुलिस पदाधिकारी उमा कुमारी ने बताया कि गोली लगने की सूचना मिली है. हम लोग मौके पर पहुंचे हैं. इनपुट आने के बाद विशेष जानकारी दी जाएगी. हम लोग कोशिश कर रहे हैं कि जल्दी सब कुछ ठीक हो. सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस मामले की कार्रवाई में लगी हुई है.

सीसीटीवी में दिख रहे तीन बदमाश

इधर घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें एक बाइक पर तीन बदमाश जाते दिख रहे हैं. बाइक चलाने वाले बदमाश ने हेलमेट पहना है जबकि बाकी दो बदमाशों ने सिर्फ चेहरे को ढका है. फिलहाल परिजनों की ओर से भी कोई बयान नहीं आया है.