11 views 2 sec 0 Comment

बिग बॉस 17: एली गोनी, युविका चौधरी से लेकर राजीव अदतिया तक: मुनव्वर फारुकी के समर्थन में सेलिब्रिटीज की रैली

- 12 January 2024
बिग बॉस 17: एली गोनी, युविका चौधरी से लेकर राजीव अदतिया तक: मुनव्वर फारुकी के समर्थन में सेलिब्रिटीज की रैली

मुनव्वर फारुकी, एक कॉमेडियन और संगीतकार, हाल ही में बिग बॉस के घर में चर्चा में रहे हैं, खासकर शो में उनके कार्यकाल के कारण, जिसके लिए वह पहले ही कई बार अपने सह-प्रतियोगियों से माफी मांग चुके हैं। उन्हें प्रशंसकों, उद्योग मित्रों और परिवार से महत्वपूर्ण समर्थन मिला है, कई मशहूर हस्तियों ने खुले तौर पर अपना समर्थन व्यक्त किया है। इससे पहले, मैक स्टेन, मनु पंजाबी, किश्वर मर्चेंट, करणवीर बोहरा, प्रिंस नरूला और शिव ठाकरे जैसी उल्लेखनीय हस्तियां पहले ही मुनव्वर के लिए अपना समर्थन दे चुकी थीं। उनका समर्थन करने वाली मशहूर हस्तियों की सूची अब युविका चौधरी, शिवम शर्मा और राजीव अदतिया, नीति टेलर सहित अन्य लोगों को शामिल करने के लिए विस्तारित हो गई है।

युविका चौधरी ने मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा, “वह कितनी बार सॉरी कहेंगे। यह बहुत ज्यादा है यार उन्हें अपना खेल खेलने दो #मुनव्वर #गॉडब्लेसयू”

बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी और मुनव्वर के दोस्त अली गोनी भी मुनव्वर के समर्थन में आए। एक ट्वीट साझा करते हुए उन्होंने उल्लेख किया, “मैं लगभग 4 महीने से बीबी हाउस में हूं, यह बहुत अधिक निराशाजनक और कठिन है क्योंकि वहां एक प्रतियोगी के लिए जितना बाहर से दिखता है.. इंस्टा और एक्स पर बीबी की सभी क्लिप देखकर मैं कल्पना कर सकता हूं कि मुनव्वर क्या है।” आगे बढ़ रहा हूँ..मजबूत रहो भाई मजबूत रहो..”

युविका के अलावा स्प्लिट्सविला और लॉक अप फेम शिवम शर्मा ने भी मुनव्वर का समर्थन किया और अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की. अपनी कहानी पर उन्होंने कहा, ”इतनी मासूम बन रही है… नॉमिनेट हो गई है तो चरित्र हत्या कर रही है… घर में रहने की घटिया रणनीति… लड़कों की इमेज खराब करना लड़कों के लिए बहुत आसान है.. .नेशनल टीवी पर आके ऐसे मासूम बन रही है…ये डबल टोन दूध की धूलि है…हैना?”

उन्होंने आगे कहा, “बिगबॉस नहीं मुनव्वरहाउस ज्यादा लग रहा है… मुनव्वर की पर्सनल लाइफ है… ढिंढोरा ऐसे पीट रहे हैं जैसे कर्ज़ देने हो इनके… यहीं होता है रियलिटी शोज में… खुद अच्छा बनने के लिए सामने वाले को घटिया दिखाने की कोशिश करते हैं…येजो आयशा है, ये रोटी को चोची बोलती है? डोनो मुनव्वर के फेम के पीछे मुनव्वर की वजह से यहां पूछी हुई है अब टशन देरी है वाह…ये लोग बाहर मुनव्वर के आगे पीछे भाग रहे हैं यहां नकली नाटक कर रहे हैं…फेकघरवाले @मुनावर.फारुकी मजबूत रहो भाई❤️”

यहां तक ​​कि बिग बॉस के पूर्व प्रतिभागी राजीव अदतिया भी मुनव्वर फारुकी के समर्थन में शामिल हो गए। “मुनव्वर ने आयशा को 50 गुना से ज्यादा सॉरी कहा है! बस करो!! इस तरह किसी की जिंदगी बर्बाद मत करो, यह अच्छा नहीं है! केवल अभिषेक और एक छोटी सी मनारा ही हैं जो वास्तव में उसके लिए चिंतित हैं!! लोग गलतियाँ करते हैं यार!! ऐसा मत करो!! यह सही नहीं है! बिग बॉस पर्सनल हो गया है”

‘कैसी ये यारियां’ में अपनी भूमिका के लिए जाने जाने वाले अभिनेता नितिन टेलर ने भी मुनव्वर फारुकी के लिए अपना समर्थन बढ़ाया। “किसी रियलिटी शो में किसी के निजी जीवन की सार्वजनिक जांच देखना निराशाजनक है। किसी व्यक्ति से प्यार करने का दावा करने के बावजूद उसकी आलोचना करना और उसे अपमानित करना आज की पीढ़ी को परस्पर विरोधी संदेश भेजता है। प्रेम को सार्वजनिक अपमान में परिणत नहीं होना चाहिए। किसी को आश्चर्य होता है कि ऐसे मामलों को सार्वजनिक रूप से प्रसारित करने की आवश्यकता क्यों है जब वास्तविक चिंताओं को निजी तौर पर संबोधित किया जा सकता है। यह उन जटिलताओं और विरोधाभासों की याद दिलाता है कि कैसे रिश्तों को जनता की नजरों में चित्रित और आंका जाता है। किसी के चरित्र को सार्वजनिक रूप से धूमिल करने के परिणाम मनोरंजन से परे होते हैं; यह वास्तविक मानसिक कष्ट का कारण बनता है। नाम बनाने के लिए अनगिनत कठिनाइयों को सहते हुए बहुत मेहनत करनी पड़ती है। आइए नफरत को कड़ी मेहनत से अर्जित की गई प्रतिष्ठा को धूमिल करने की अनुमति न दें। दयालुता का उपदेश देने वाली दुनिया में, सार्वजनिक मंचों पर हम जो नकारात्मकता देखते हैं, उस पर सवाल उठाना महत्वपूर्ण है। सार्वजनिक रूप से किसी के चरित्र को ख़त्म करने से गंभीर मानसिक कष्ट हो सकता है, और मनोरंजन और नुकसान के बीच की रेखा को पहचानना महत्वपूर्ण है। यह उत्पीड़न के चक्र को रोकने और सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करने का समय है। यदि गलत हुआ है, तो जाने देना और भरोसा करना बेहतर है कि एक उच्च शक्ति है जो हर चीज की देखरेख कर रही है, जो उचित समय पर न्याय देने के लिए तैयार है।