18 views 24 sec 0 Comment

बीच की स्टाइल सीखने के लिए साकिब सलीम से जुड़ें

- 29 January 2024
बीच की स्टाइल सीखने के लिए साकिब सलीम से जुड़ें

बीच की स्टाइल सीखने के लिए साकिब सलीम से जुड़ें

साकिब सलीम की बीच डायरीज़ रोमांच और शांति की कहानियाँ हैं!

Report:  jagjeet Singh

क्रैकडाउन अभिनेता साकिब सलीम, बीच स्टाइल का प्रतीक हैं, स्टाइल को सहज जीवनशैली के साथ जोड़ते हैं। उनके समुद्र के किनारे की सैर रोमांच और शांति की एक ज्वलंत तस्वीर पेश करती है, जो सूरज, रेत और सर्फ के प्रति उनके प्यार को प्रदर्शित करती है। यहां चार बार साकिब सलीम ने साबित किया कि वह एक बीच लवर हैं:

अपने शानदार एब्स दिखाते हुए साकिब समुद्र तट पर सहजता से पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो का कैप्शन है “आज नमकीन हूं 🌊बीचमूड जलपारा”, निश्चित रूप से पुष्टि करता है कि वह जन्मजात वाटर लवर है।

https://www.instagram.com/p/CggOxjjqpd2/?igsh=MWljMzQ2OWlycGxteQ==

सूर्यास्त किसे पसंद नहीं है? यह सुनने में जितना रोमांटिक और मोहक लग सकता है, साकिब कभी भी किसी के सामने वाह-वाह करते हुए पोज़ देने से नहीं चूकते!

https://www.instagram.com/p/CjjuefTKGZJ/?igsh=MTNidGZ3Zm03dmJreg==

साकिब का फिटनेस के प्रति रुझान प्रशंसकों के बीच किसी का ध्यान खींच सकता है। उनकी तस्वीर का शीर्षक है “हवाबाज़ #समुद्र तट #ऑफ़डे #स्ट्रेच” जिसमें उनके पसंदीदा समुद्र तट के साथ-साथ उनकी कसरत भी शामिल है।

https://www.instagram.com/p/CS9U7ltqRhd/?igsh=MWR5ZTZ4ZjA5NXN5NQ==

साकिब का समुद्र से प्रेम और समुद्र तट पर घूमने का शौक ट्रैवलर की भावना पैदा करता है। इस मनमोहक छवि में कैप्शन दिया गया है, “कृपया मुझे वापस ले जाओ #फिनोलह्यूमलडीव्स #थ्रोबैक,” साकिब अपने नियमित तैराकी प्रैक्टिस के बीच एक शानदार सुबह की ब्रेकफास्ट में शामिल होते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिससे उष्णकटिबंधीय माहौल की भावना पैदा हो रही है।

https://www.instagram.com/p/CI4mw3GBZCN/?igsh=MWtkbmhlenlqamNjeQ==

साकिब सलीम के साथ बीच लाइफ को अपनाने में शामिल हों, जहां हर सूर्योदय एक नए रोमांच का संकेत देता है और हर सूर्यास्त शांत आनंद की कहानियां सुनाता है। क्या आप भी समुद्र तट के शौकीन हैं? हमें बताइए।