7 views 2 sec 0 Comment

मिलन लुथरिया ने दोनों सिनेमेटिक फ्रंट पर जीत हासिल की: ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ तक!

- 4 February 2024
मिलन लुथरिया ने दोनों सिनेमेटिक फ्रंट पर जीत हासिल की: ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर 'सुल्तान ऑफ दिल्ली' तक!

मिलन लुथरिया ने दोनों सिनेमेटिक फ्रंट पर जीत हासिल की: ब्लॉकबस्टर फिल्मों से लेकर ‘सुल्तान ऑफ दिल्ली’ तक!

Report: Jagjeet Singh 

सिनेमेटिक स्टोरीटेलिंग की दुनिया के मेस्ट्रो मिलन लूथरिया ने अपनी पहली वेब सीरीज़, “सुल्तान ऑफ दिल्ली” के साथ सिल्वर स्क्रीन और डिजिटल लैंडस्केप दोनों पर अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। बहुमुखी प्रतिभा के प्रदर्शन में, लूथरिया ने प्रदर्शित किया कि वह ट्रेडिशन फिल्मों, जैसे प्रतिष्ठित “वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई” और “द डर्टी पिक्चर” और डिजिटल कॉन्टेंट के डायनामिक दुनिया के बीच आसानी से नेविगेट कर सकते हैं।

“सुल्तान ऑफ दिल्ली” उनके निर्देशकीय क्षमता का विस्तार था। सीरीज़ ने अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन के साथ, न सिर्फ शानदार रिव्यूज पाए बल्कि कई हफ्तों तक डिजिटल चार्ट पर नंबर वन स्पॉट भी हासिल किया। लूथरिया की दोनों सिनेमाई दुनिया में प्रभाव कायम करने की क्षमता ने एक निर्देशक के रूप में उनकी स्थिति को उजागर किया, जो न सिर्फ बदलाव को स्वीकार करता है बल्कि उसे नियंत्रित भी करता है।

डिजिटल स्पेस में “सुल्तान ऑफ दिल्ली” की सफलता, ट्रेडिशनल सिनेमा में लुथरिया की श्रेष्ठता के साथ, सभी प्लेटफार्मों पर कहानी कहने की व्यापक समझ के साथ एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता के रूप में उनकी प्रतिष्ठा मजबूत हुई। मिलन लूथरिया, ” सुल्तान ऑफ दिल्ली” और अपनी सिनेमेटिक मास्टरपीस के साथ, एक ट्रेलब्लेजर के रूप में खड़े हैं, जो ट्रेडिशनल और डिजिटल स्टोरीटेलिंग लैंडस्केप्स की टेपेस्ट्री को आसानी से नेविगेट करते हैं।