12 views 1 sec 0 Comment

प्रेरणा वी अरोड़ा अपनी डेब्यू ओटीटी फिल्म के साथ जल्द देंगी दस्तक!

- February 16, 2024
प्रेरणा वी अरोड़ा अपनी डेब्यू ओटीटी फिल्म के साथ जल्द देंगी दस्तक!

प्रेरणा वी अरोड़ा अपनी डेब्यू ओटीटी फिल्म के साथ जल्द देंगी दस्तक!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

प्रेरणा वी अरोड़ा, जो अपनी शानदार स्टोरीटेलिंग और प्रभावशाली सिनेमेटिक वेंचर के लिए पहचानी जाती हैं। अब, अपनी अगली फिल्म के साथ ओटीटी स्पेस में धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। तेलुगु, तमिल और हिंदी सिनेमा का एक प्रसिद्ध चेहरा निधि अग्रवाल इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी।

इस वेंचर के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, प्रेरणा ने कहा, “मैंने अपने करियर की शुरुआत से ही हमेशा पैन इंडिया थिएट्रिकल फिल्में बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है। मैं सिनेमा, बिज़नेस और इंडस्ट्री को एक ही नज़रिये से देखती हूं। हालांकि, हाल के सालों में, वेब सीरीज़ देखने से स्टोरीटेलिंग के इस नए फॉर्म के बारे में मेरी जिज्ञासा और उत्साह बढ़ गया है। मुझे हमेशा से फिल्मों का शौक रहा है इसलिए ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को एक्सप्लोर करना मेरे लिए एक स्वाभाविक कदम था। ट्रेडिशनल थिएटरों के विपरीत, जहां अक्सर बड़ी, मेनस्ट्रीम फिल्में दिखाई जाती हैं, ओटीटी प्लेटफॉर्म दुनियाभर से सभी तरह की कहानियों को प्रदर्शित करता है।”

प्रेरणा ने आगे कहा “मैं इस दोहरी यात्रा के बारे में और अधिक रोमांचित नहीं हो सकती। मैं ऐसी फिल्में और एक्सपीरियंस देने के लिए सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ कॉलेबोरेट करने के लिए कमिटेड हूं, जो दर्शकों को पसंद आये। मैं इस बदलाव का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। साथ ही थिएट्रिकल रिलीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म दोनों के लिए शानदार और ज़बरदस्त कॉन्टेंट तैयार करने की भी उम्मीद कर रही हूं।”

निधि अग्रवाल कहतीं हैं, “मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही थी, जिसने मेरी रुचि जगाई और प्रेरणा की फिल्म बिल्कुल सही तरीके से हिट हुई। इसके साथ ओटीटी स्पेस को एक्सप्लोर करने के लिए वास्तव में रोमांचित हूं।”

बहुप्रतीक्षित ओटीटी फिल्म, जो निधि अग्रवाल की पहली ओटीटी फिल्म है, प्रेरणा वी अरोड़ा के एसकेजी एंटरटेनमेंट द्वारा यूजेएस स्टूडियो के साथ निर्मित की गई है। मेकर्स 24 फरवरी को इसका पहला लुक जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

प्रेरणा “रुस्तम,” “टॉयलेट: एक प्रेम कथा,” “बत्ती गुल मीटर चालू,” “पैडमैन,” और “परी” जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। वह अब अपनी अगली तेलुगु-हिंदी फिल्म “हीरो हीरोइन” से अपनी यूनिक स्टोरीलाइन के कारण हलचल मचा रहीं हैं।