18 views 8 sec 0 Comment

सनी लियोन स्प्लिट्सविला X5 में ओम्फ फैक्टर लेकर आएंगी

- February 20, 2024
सनी लियोन स्प्लिट्सविला X5 में ओम्फ फैक्टर लेकर आएंगी

सनी लियोन स्प्लिट्सविला X5 में ओम्फ फैक्टर लेकर आएंगी।

सनी लियोन स्प्लिट्सविला X5 की मेजबानी करेंगी, इस सीज़न से आप क्या उम्मीद कर सकते हैं।

सनी लियोन स्प्लिट्सविला X5 के होस्ट के रूप में वापस आ गई हैं और दर्शक शांत नहीं रह सकते

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

अभिनेत्री सनी लियोन उन मशहूर हस्तियों में से एक हैं जो टेलीविजन के साथ-साथ फिल्म उद्योग में भी अपने लिए जगह बनाने में सफल रही हैं। जबकि दर्शक उन्हें ऑन-स्क्रीन पसंद करते हैं, वह सबसे प्रसिद्ध भारतीय डेटिंग शो, ‘स्प्लिट्सविला’ में एक होस्ट के रूप में लोकप्रिय हो गई हैं। अब, अभिनेत्री शो के नए सीज़न की होस्ट के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जिसे अस्थायी रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ नाम दिया गया है। सनी, जिन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो ‘बिग बॉस’ के कई सीज़न में भाग लिया है और अतिथि के रूप में दिखाई दी हैं, निश्चित रूप से ‘स्प्लिट्सविला एक्स5’ में कुछ आकर्षण, लालित्य और ओम्फ फैक्टर लाएँगी। इसके पहले अर्जुन बिजलानी, निखिल चिनप्पा और रणविजय सिंह के रूप में इस शो को ऐसे अभिनेताओं द्वारा सह-होस्ट किया गया था।

अन्य रियलिटी शो होस्टों के विपरीत, सनी को प्रतियोगियों के साथ शांत, संयमित और मैत्रीपूर्ण व्यवहार करते देखा गया है। दर्शकों ने अक्सर उन्हें अपने सह-मेजबानों के साथ एक अद्भुत बंधन साझा करते हुए भी देखा है। निखिल चिनप्पा ने सनी के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए बताया कि अभिनेत्री कैसे “सुपर प्रोफेशनल” हैं और नकली नहीं हैं। उन्होंने बताया कि कैसे सनी सेट पर दो मिनट लेट होने पर भी लोगों से माफी मांगती हैं।

जहां पिछले सीज़न में अर्जुन बिजलानी ने शो की मेजबानी की थी, वहीं तनुज विरवानी को आगामी सीज़न में सनी लियोन के साथ रियलिटी शो की सह-मेजबानी के लिए संपर्क किया गया है। यह देखना रोमांचक होगा कि तनुज और सनी की जोड़ी शो, प्रतियोगियों और दर्शकों के लिए कैसा काम करेगा।यह कार्यक्रम जल्द ही टेलीविजन पर प्रसारित होने की उम्मीद है।