48 views 17 sec 0 Comment

प्रेरणा अरोड़ा की ‘डंक – वन्स बिटन, ट्वाइस शाइ’ का फर्स्ट लुक और शीर्षक जारी

- February 24, 2024
प्रेरणा अरोड़ा की 'डंक - वन्स बिटन, ट्वाइस शाइ' का फर्स्ट लुक और शीर्षक जारी

प्रेरणा अरोड़ा की ‘डंक – वन्स बिटन, ट्वाइस शाइ’ का फर्स्ट लुक और शीर्षक जारी

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

‘रुस्तम’, ‘टॉयलेट’, ‘पैडमैन’, ‘परी’ आदि जैसी पैन इंडिया ड्रामा फिल्मों के निर्माण के लिए प्रसिद्ध प्रेरणा अरोड़ा द्वारा निर्देशित, ‘डनक’ ओटीटी के क्षेत्र में उनका पहला कदम है। सम्मोहक कथाओं और शानदार अभिनय के लिए अपनी पारखी नजर के लिए जानी जाने वाली प्रेरणा अरोड़ा की ‘डंक’ एक अनूठी कहानी का वादा करती है जो दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। फर्स्ट लुक पोस्टर 24 फरवरी को रिलीज हो गया है।

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तरण आदर्श ने घोषणा की, “डंक’ घोषणा… एक बार काटे, दो बार शर्मसार… वह दंश जिसने सब कुछ बदल दिया, जहर से जीत तक… प्रेरणा वी अरोड़ा ने अपनी अगली ओटीटी फिल्म की घोषणा की, जिसका नाम डंक है… जिसमें शिविन नारंग हैं। निधि अग्रवाल और सुचित्रा कृष्णमूर्ति।”

प्रेरणा अरोड़ा, यूजेएस स्टूडियो और एस के जी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित आगामी ओटीटी फिल्म ‘डनक’ ने आज अपना पहला पोस्टर जारी किया। शिविन नारंग, निधि अग्रवाल, सुचित्रा कृष्णमूर्ति अभिनीत, और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए एंटी-हीरो भूमिका के रूप में एक बड़े नाम के साथ आ रहे हैं। निधि अग्रवाल भी दक्षिण उद्योग में बड़ी उपलब्धि हासिल करने के बाद अपना हिंदी ओटीटी फिल्म डेब्यू कर रही हैं। ‘डनक’ डिजिटल कहानी कहने को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है।

जैसा कि प्रेरणा अरोड़ा ने ओटीटी क्षेत्र में अपनी शुरुआत कर रही हैं, यह फिल्म कहानी कहने के एक नए युग का प्रतीक है, जिसमें डिजिटल नवाचार के साथ नाटकीय गुणवत्ता का मिश्रण है। डिजिटल दर्शकों के लिए एक विशिष्ट और उच्च-गुणवत्ता की पेशकश सुनिश्चित करने पर सावधानीपूर्वक नजर रखते हुए है, प्रेरणा अरोड़ा का लक्ष्य नाटकीय और डिजिटल अनुभवों के बीच अंतर को मिटाते हुए, ओटीटी सामग्री के विकास में योगदान देना है। ओटीटी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध सामग्री की प्रचुरता के बीच, वह एक ऐसी फिल्म पेश करने का प्रयास करती है जो अपनी बुद्धिमत्ता, गहराई और मनोरंजन मूल्य के लिए जानी जाती है, जो दर्शकों को एक विशेष अनुभव प्रदान करती है जिसका वे अपने घरों में आराम से आनंद ले सकते हैं।