28 views 12 sec 0 Comment

एक इवेंट में अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा के बीच हुई मजेदार नोकझोंक हुई वायरल!

- March 7, 2024
एक इवेंट में अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा के बीच हुई मजेदार नोकझोंक हुई वायरल!

एक इवेंट में अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा के बीच हुई मजेदार नोकझोंक हुई वायरल!

अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा की अविस्मरणीय मजेदार नोकझोंक दर्शकों को हंसने पर कर रहा मजबूर

एक इवेंट में अपारशक्ति खुराना और रोहित शर्मा के बीच हुई हंसी-मजाक की वीडियो वायरल

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता अपारशक्ति खुराना जानते हैं कि दर्शकों का मनोरंजन कैसे करना है, और उन्होंने इसे फिर से साबित कर दिया है। अभिनेता को मंच पर भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा के साथ मजाकिया नोक-झोंक करते देखा गया और उनका वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो में प्रशंसकों और दर्शकों को उनके बीच इस मजाक का आनंद लेते हुए भी दिखाया गया है।

https://www.instagram.com/reel/C4KLj1lpadr/?utm_source=ig_web_copy_link

अपारशक्ति की उपस्थिति और रोहित के साथ उनका सौहार्द इस बात का प्रमाण है कि खेल और मनोरंजन सभी क्षेत्रों के लोगों को एकजुट कर सकते हैं। अभिनेता और रोहित शर्मा बिलासपुर में आयोजित संसद खेल महाकुंभ कार्यक्रम में भाग ले रहे थे। संसद खेल महाकुंभ एक ऐसा मंच है जहां विविध प्रतिभाएं खेलों का जश्न मनाने आते हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अपारशक्ति इस साल कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगे। वह अपनी 2018 की ब्लॉकबस्टर ‘स्त्री’ के सीक्वल में अपने सबसे पसंदीदा किरदार बिट्टू को दोहराएंगे। उनके पास पाइपलाइन में अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा ‘फाइंडिंग राम’ नामक एक वृत्तचित्र भी है, जबकि अतुल सबरवाल द्वारा निर्देशित उनकी फिल्म ‘बर्लिन’ अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोहों में तारीफ बटोर रही है। ‘बर्लिन’ में वह कबीर बेदी, राहुल बोस और इश्वाक सिंह जैसे मंजे हुए कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।