15 views 6 sec 0 Comment

जानिये आज वुमन्स डे पर एक्ट्रेस राशी खन्ना ने क्या कहा?

- March 8, 2024
जानिये आज वुमन्स डे पर एक्ट्रेस राशी खन्ना ने क्या कहा?

जानिये आज वुमन्स डे पर एक्ट्रेस राशी खन्ना ने क्या कहा?

एक्ट्रेस राशी खन्ना ने कहा “मैं हमेशा से एक इमोशनल पर्सन रही हूँ!”

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

आज इंटरनेशनल वुमन्स डे है और पूरी दुनिया इन दिन का जश्न मना रही है। उन पहलुओं पर विचार करना महत्वपूर्ण है, जो महिलाओं को खूबसूरती से अद्वितीय बनाते हैं। इस विविधता को अपनाने और इसकी वकालत करने वाली आवाज़ों में यंग पैन इंडिया स्टार और वर्सेटाइल एक्ट्रेस राशी खन्ना भी शामिल हैं। हाल ही में एक बातचीत में, उन्होंने परफेक्शन और इम्पर्फेक्शन की अपनी यात्रा को खुलकर साझा किया।

राशी खुद को एक इमोशनल पर्सन बताती हैं और खुलकर बात करती है। यह एक ऐसा गुण है, जिसे वह एक बार दोष मानती थी। वह मानती हैं, ”मैं हमेशा से बहुत इमोशनल व्यक्तित्व की रही हूं और किसी कारण से, मैंने इसे हमेशा एक दोष के रूप में देखा है।” हालाँकि, समय के साथ उनके नज़रिये में परिवर्तन और बदलाव आया। मैच्योरिटी के साथ उन्हें यह अहसास हुआ कि इमोशनल होना कोई कमजोरी नहीं बल्कि एक ताकत है। ऐसी दुनिया में जो अक्सर डिटैचमेंट पर जोर देती है, राशी वास्तविक संबंधों और सहानुभूति को बढ़ावा देने में अपनी भावनाओं की शक्ति को पहचानती है। एक्ट्रेस ने कहा “जब मैं बड़ी और मैच्योर हुई, तो मुझे समझ में आया कि इमोशनल होना एक ताकत है। क्योंकि जिस दुनिया में हम रहते हैं, उसमें से बहुत से लोग बहुत जल्दी डिटैच हो जाते हैं। तो मुझे लगता है कि इमोशनल होना मुझे इम्पर्फेक्टली परफेक्ट बनाता है।”

कई भाषाओं और जॉनर में फैले प्रोजेक्ट्स की एक बड़ी लाइनअप के साथ, वह एक ऐसे इंडस्ट्री में बहुमुखी प्रतिभा का प्रतीक है, जो अक्सर रूढ़िवादिता के आधार पर फीमेल एक्टर्स को पसंद करता है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और दिशा पटानी के साथ उनकी आगामी एक्शन थ्रिलर, ‘योद्धा’, 15 मार्च को रिलीज़ होगी। वह इस साल के अंत में विक्रांत मैसी के साथ ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘टीएमई’ में भी दिखाई देंगी। हिंदी सिनेमा से परे, राशी के फ्यूचर के प्रोजेक्ट्स में तमिल में ‘अरनमनई 4’ और तेलुगु में ‘तेलुसु’ कड़ा शामिल हैं।