15 views 1 sec 0 Comment

नई दिल्ली के NDMC हॉल में कमला पावर वुमेन अवार्ड 3.0 का भव्य आयोजन

- March 11, 2024
नई दिल्ली के NDMC हॉल में कमला पावर वुमेन अवार्ड 3.0 का भव्य आयोजन

नई दिल्ली के NDMC हॉल में कमला पावर वुमेन अवार्ड 3.0 का भव्य आयोजन

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

कमला अंकिबाई घमंडीराम गोवानी ट्रस्ट के तत्वावधान में नई दिल्ली के NDMC कन्वेंशन हॉल में कमला पावर वुमेन अवार्ड 3.0 का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में समाज के विभिन्न क्षेत्रों में बदलाव की बयार बहा रही महिला शक्तियों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि केंद्र सरकार में ग्रामीण विकास और इस्पात राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते रहे। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलन और गणेश वंदना के साथ की गई। केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन के दौरान समाज में महिला शक्तियों के योगदान को नमन किया। उन्होंने अवार्ड विजेताओं को बधाई देते हुए, महिला सशक्तिकरण और नारी जागरण पर जोर दिया।

कमला अंकिबाई घमंडीराम गोवानी ट्रस्ट की प्रबंधक श्रीमती निदर्शना गोवानी ने अवार्ड शो की महत्ता पर जोर डालते हुए सभी पुरस्कार विजेताओं को बधाई दी। कार्यक्रम में कई प्रतिभागियों ने अपनी प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया। इसके साथ ही, कमला ग्रुप ऑफ कंपनीज़ के मालिक श्री रमेश गोवानी जी ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर डॉ अलका गुर्जर, श्री प्रशांत कुमार सिंह, डॉ नरेश बोडखे, रोहित दूबे, श्री संतोष कुमार दीक्षित, श्रीमती मल्लिका नड्डा, लीना, रंजना कुमारी मौजूद रहे।