16 views 9 sec 0 Comment

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को ओटीटी पर जबरदस्त रिव्यूज मिले!

- March 11, 2024
कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म 'मेरी क्रिसमस' को ओटीटी पर जबरदस्त रिव्यूज मिले!

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ को ओटीटी पर जबरदस्त रिव्यूज मिले!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति अभिनीत फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’, जो हाल ही में सबसे चर्चित थ्रिलर में से एक बनकर उभरी है, उसकी ओटीटी जायंट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गयी है और इसे दर्शकों से बहुत प्यार मिल रहा है। श्रीराम राघवन निर्देशित यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंडिंग फिल्मों में से एक है। प्रतिक्रिया से पता चलता है कि फिल्म, जिसे थिएटर में रिलीज होने पर क्रिटिक्स की प्रशंसा मिली थी, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी राज कर रही है।

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया पर इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “यह फिल्म और उनकी केमिस्ट्री.. मेड इन हेवन ” एक दूसरे फैन ने कहा, “कैटरीना कैफ से मेरी नजरें नहीं हट रही हैं, वह फिल्म में परी लग रही थीं और उनका प्रदर्शन बेहतरीन है।” एक और फैन ने कमेंट में लिखा, “कल रात इसे देखा और यह बहुत दिलचस्प है, ढेर सारा प्यार”

https://www.instagram.com/reel/C4PhWgJSOp1/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रीराम राघवन निर्देशित इस फ़िल्म में पहली बार फैंस ने कैटरीना कैफ को इस जॉनर में देखा। फिल्म ने एक्ट्रेस की बहुमुखी प्रतिभा के साथ-साथ उनकी अभिनय क्षमता को भी उजागर किया। फिल्म को इसकी दिलचस्प कहानी के लिए सराहा गया लेकिन जो बात शहर में चर्चा का विषय बनी, वह थी विजय सेतुपति के साथ कैटरीना की केमिस्ट्री। श्रीराम राघवन निर्देशित फिल्म सिनेमाई प्रतिभा साबित हुई क्योंकि इसने IMDb पर प्रभावशाली 8.8 की रेटिंग पाई।