21 views 11 sec 0 Comment

वेट ट्रेनिंग से लेकर डाइट तक: जानें राशि खन्ना ने ‘अरनमनई 4’ के गाने अचाचो के लिए सुपर टोन्ड फिगर कैसे किया हासिल!

- April 25, 2024
वेट ट्रेनिंग से लेकर डाइट तक: जानें राशि खन्ना ने 'अरनमनई 4' के गाने अचाचो के लिए सुपर टोन्ड फिगर कैसे किया हासिल!

वेट ट्रेनिंग से लेकर डाइट तक: जानें राशि खन्ना ने ‘अरनमनई 4’ के गाने अचाचो के लिए सुपर टोन्ड फिगर कैसे किया हासिल!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

वर्सेटाइल पावरहाउस एक्ट्रेस राशी खन्ना ने अपनी आगामी तमिल फिल्म ‘अरनमनई 4’ के ‘अचाचो’ गाने में अपने लुक से तापमान बढ़ा दिया है। अब, ‘योद्धा’ एक्ट्रेस ने इस बारे में खुलासा किया है कि जिस टोन्ड बॉडी को वह गाने में दिखाती नजर आ रही हैं, उसे हासिल करने के पीछे कितनी मेहनत लगी।

इस बात पर जोर देते हुए कि फिटनेस के लिए कोई ‘शॉर्टकट’ नहीं है, राशि ने कहा, “मैं कड़ी मेहनत करती हूं, मैं ऐसा करना जारी रखूंगी और अपने से दूर नहीं जाने दूंगी। यहां तक ​​कि 12 से 16 घंटे के शूट वाले दिन में भी, मैं अपने वर्कआउट के लिए समय निकालती हूं। मैं जल्दी उठती हूं, जल्दी सोती हूं। मैं कई साल से यही रूटीन फॉलो कर रही हूँ। मैंने इस गाने के लिए स्प्लिट रूटीन और सर्किट के साथ बहुत वेट ट्रेनिंग की है। मेरा आईडिया टोन अप होने का नहीं था। इसके अलावा, जब आप एक तरीके से दिखने की कोशिश कर रहे हों तो न्यूट्रिशन बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। मैंने [शूटिंग] से एक सप्ताह पहले वाइट एग और पालक का डाइट लिया था। लेकिन मैं इसको रिकमेंड नहीं करूंगी क्योंकि यह लंबे समय के लिये हेल्थी नहीं है।”

उन्होंने आगे कहा कि नार्मल शूटिंग डेज में, वह “चीट मील्स ऑन संडे” के साथ बहुत हेल्थी डाइट लेती हैं। एक गाने के लिए टोन्ड बॉडी पाने के लिए राशि की कड़ी मेहनत उनकी कला के प्रति समर्पण का प्रमाण है। एक्ट्रेस, जिन्होंने पहले ‘मद्रास कैफे’ और ‘योद्धा’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय के लिए दर्शकों से अपार प्यार हासिल किया है, हॉरर-कॉमेडी ‘अरनमनई 4’ में लोगों को गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।

एक्ट्रेस की पाइपलाइन में ‘द साबरमती रिपोर्ट’ है, जहां वह विक्रांत मैसी के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। फिल्म, जिसमें दोनों कलाकार पत्रकारों की भूमिका निभाते हैं, 2 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। राशी एक हिंदी फिल्म ‘टीएमई’ और एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ की रिलीज का भी इंतजार कर रही है।