16 views 1 sec 0 Comment

इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के पहले दिन मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

- May 12, 2024
इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के पहले दिन मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक के पहले दिन मॉडल्स ने बिखेरे जलवे

रिपोर्ट: ऋषभ भंडारी

11 मई 2024, देहरादून: वीजी फैशन एंटरटेनमेंट द्वारा विशेष इवेंट्स के सहयोग से आयोजित दो दिवसीय इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक का 7वां संस्करण आज देहरादून के चकराता रोड स्थित होटल रमाडा बाय विंधम में शुरू हुआ।

फैशन वीक के पहले दिन मुस्तफीज, जसमेहर, समीर एंड यश, रोहन शर्मा, प्रशांत, शाहिद अफरीदी, मोहित कुमार सचदेवा और अर्शी सिंघल जैसे डिजाइनरों के आकर्षक कलेक्शन पहनकर मॉडलों ने रैंप वॉक किया।

फैशन वीक में डिजाइनरों ने हस्तनिर्मित गारमेंट्स, अफगानी-प्रेरित ड्रेसेज़, फ़ॉर्मल्स, खूबसूरत भारतीय ड्रेसेज़ और शानदार पार्टी आउटफ़िट्स की विविधता से उपस्थित लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

इस अवसर पर मौजूद आयोजक विभोर गुप्ता और गौरव गुप्ता ने कहा, “इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक रचनात्मकता, विविधता और फैशन के उभरते परिदृश्य का उत्सव है। इस शो के माध्यम से हम एक ऐसा अनुभव तैयार करने के लिए रोमांचित हैं जो सीमाओं से परे लोगों को अपनी अनूठी शैली को अपनाने के लिए प्रेरित करता है।”

फैशन उत्साही व उद्योग जगत के लोग इस फैशन वीक के उद्घाटन दिवस को देखने के लिए एकत्र हुए, जिसमें आज के साथ साथ कल भी स्टाइल और इनोवेशन का प्रतीक प्रस्तुत किया जाएगा।

इस अवसर पर विशिष्ट अतिथियों के रूप में पूर्व अध्यक्ष, अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग, उत्तराखंड सरकार अशोक वर्मा और तुलाज़ ग्रुप के वाईस चेयरमैन रौनक जैन उपस्थित रहे।

ब्लेंडर्स प्राइड इंडिया कल्ट लाइफस्टाइल फैशन वीक का सीजन 7 कैंटाबिल द्वारा प्रस्तुत किया गया है, जो हाइप द्वारा संचालित है और कोका-कोला द्वारा सह-संचालित है।