22 views 27 sec 0 Comment

रोहित सराफ के फैंस ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ टाइटल ट्रैक पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘नेक्स्ट बॉलीवुड सुपरस्टार इज हियर!’

- May 22, 2024
रोहित सराफ के फैंस ने 'इश्क विश्क रिबाउंड' टाइटल ट्रैक पर रिएक्शन देते हुए कहा, 'नेक्स्ट बॉलीवुड सुपरस्टार इज हियर!'

रोहित सराफ के फैंस ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ टाइटल ट्रैक पर रिएक्शन देते हुए कहा, ‘नेक्स्ट बॉलीवुड सुपरस्टार इज हियर!’

चॉकलेट बॉय रोहित सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ टाइटल ट्रैक से फैंस को सरप्राइज किया, लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

रोहित सराफ-स्टारर ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ का टाइटल ट्रैक एक्टर के फैंस को नॉस्टैल्जिक ट्रिप पर ले गया है। ओरिजिनल गाना ‘इश्क विश्क प्यार व्यार’ में शाहिद कपूर थे। इश्क़ विश्क़ रिबाउंड के टाइटल ट्रैक ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और फैंस ने सराफ को “नेक्स्ट बॉलीवुड सुपरस्टार” बताया है। बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के रूप में पॉपुलर, रोहित सराफ ने अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल्स का प्रदर्शन करके अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया है। उनके ऑन-स्क्रीन चार्म ने कई दिलों को जीत लिया है।

एक फैन ने कमेंट किया, “दिस इज क्रेजी!!! सो प्राउड ऑफ यू रोहित!!”, जबकि दूसरे ने लिखा, “रोहित मूव्स आर जस्ट किलर।” एक कमेंट में लिखा गया, “रोहित सराफ फेस ऑल्सो डांसेज.. हिज एक्सप्रेशन्स आर सो ऑन पॉइंट।” एक दूसरे फैन ने कमेंट किया “रोहित सराफ डांसिंग इज ए ट्रीट टू माय आईज।” कई फैंस ने यह भी साझा किया कि रोहित को शाहिद के साथ हुक-स्टेप्स करते देखना एक शानदार पल होगा। इससे पहले, फिल्म के बारे में बात करते हुए, सराफ ने ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ को एक विरासत बताया, जिसका हिस्सा बनने के लिए वह बहुत आभारी हैं। एक इवेंट के दौरान उन्होंने कहा “मैं इस आइकोनिक गाने को सुनकर और उस पर डांस करते हुए बड़ा हुआ हूं, जो 90 के दशक के बच्चों के लिए एक कल्ट रहा है। मैं वास्तव में आप सभी के लिए गाना और पूरी फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

जैसे-जैसे ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ 21 जून को रिलीज होने वाली है, निपुण अविनाश धर्माधिकारी द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक-कॉम को लेकर उत्साह बढ़ता जा रहा है, जिसने रोहित सराफ को बॉलीवुड के लेटेस्ट हार्टथ्रोब के रूप में स्थापित किया है। ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ से अलावा, रोहित ‘मिसमैच्ड 3’ में अपने पसंदीदा किरदार ‘ऋषि सिंह शेखावत’ को दोहराएंगे और उनके पास धर्मा प्रोडक्शन्स की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है।

https://x.com/byunswuxian/status/1792945483440091616?s=46&t=oh8v5SeUB06-89–L_mXog

https://x.com/brithedramabot/status/1792912909581918298?s=46&t=oh8v5SeUB06-89–L_mXog