17 views 8 sec 0 Comment

Saina Nehwal: लो परेशान होकर सिद्दार्थ ने साइना नेहवाल से माफी मांग ली,जानिए क्या है पूरा मामला

- January 12, 2022

Saina Nehwal: लो परेशान होकर सिद्दार्थ ने साइना नेहवाल से माफी मांग ली,जानिए क्या है पूरा मामला

सिद्धार्थ ने बैडमिंटन खिलाड़ी Saina Nehwal के लिए की गई विवादित टिप्पणी को लेकर माफी मांग ली है। बीते दिनों साइना नेहवाल ने पंजाब के बठिंडा में एक फ्लाईओवर पर पीएम मोदी के काफिले को कुछ 20 मिनट के लिए रोके जाने पर ट्विटर के जरिए चिंता जताई थी क्योंकि पिछले सप्ताह किसानों का विरोध करके सड़क को अवरुद्ध कर दिया गया था।

Saina Nehwal की चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ विवादित ट्वीट किया था

इसपर साइना नेहवाल की चुटकी लेते हुए सिद्धार्थ विवादित ट्वीट किया था। अब रंग दे बसंती अभिनेता ने सोशल मीडिया के जरिए साइना नेहवाल Saina Nehwal से माफी मांगी है। सिद्धार्थ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर माफीनामा शेयर किया है। इस माफीनामे में उन्होंने बैडमिंटन खिलाड़ी से अपने खराब मजाक के लिए माफी मांगी है।…सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में लिखा, ‘प्रिय साइना, मैं अपने भद्दे मजाक के लिए आपसे माफी मांगना चाहता हूं, जो मैंने कुछ दिन पहले आपके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा था। मैं आपसे कई बातों पर असहमत हो सकता हूं। लेकिन मेरी निराशा या आपका ट्वीट पढ़ने के बाद आया गुस्सा, मेरे लहजे और शब्दों को सही नहीं ठहरा सकता। अगर एक मजाक को समझाने की जरूरत पड़े, तो वह मजाक भी नहीं होता है। इसलिए मैं अपने मजाक के लिए माफी मांगता हूं।

मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं

सिद्धार्थ ने अपने माफीनामे में आगे लिखा, ‘मुझे अपने शब्दों के चयन और मजाक पर जोर देना चाहिए था। किसी भी दुर्भावनापूर्ण इरादे से यह ट्वीट नहीं किया गया था, जिसके लिए सभी वर्गों के इतने सारे लोगों ने इसे जिम्मेदार ठहराया है। मैं खुद एक कट्टर नारीवादी समर्थक हूं और मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि मेरे ट्वीट में कोई लिंग सूचित नहीं था और निश्चित रूप से एक महिला के रूप में आप पर हमला करने का कोई इरादा नहीं था।

माफीनामे के आखिरी में सिद्धार्थ ने लिखा, ‘उम्मीद है कि आप इन सारी बातों भुलाकर मेरे इस माफीनामे को स्वीकार कर लेंगी। आप हमेशा मेरी चैंपियन रहेंगी।’ आपको बता दें कि बीते दिनों साइना नेहवाल ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कोई भी राष्ट्र अपने खुद के सुरक्षित होने का दावा नहीं कर सकता, अगर उसके अपने प्रधानमंत्री की सुरक्षा से समझौता किया जाता है। मैं कड़े शब्दों में अराजकतावादियों द्वारा पीएम मोदी पर कायरतापूर्ण हमले की निंदा करती हूं। भारत मोदी के साथ है।

Saina Nehwal के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा

साइना नेहवाल Saina Nehwal के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धार्थ ने लिखा कि दुनिया की छोटी *** चैंपियन … ईश्वर का शुक्र है कि हमारे पास भारत के रक्षक हैं। वहीं इस पूरे मामले पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिख कर साइना नेहवाल पर अभिनेता सिद्धार्थ के ट्विटर अकाउंट को तुरंत ब्लाक करने के लिए मांग की। साथ ही एफआइआर दर्ज करने का आदेश दिया। महिला आयोग ने सिद्धार्थ के ट्वीट को महिला विरोधी और अपमानजनक कहा है। खैर इस तरह के विवाद हमेशा ही सेलेब्स के साथ देखे जाते है