22 views 6 sec 0 Comment

Big Boss 15 से बाहर आते ही देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena) की सर्जरी, सामने आया वीडियो…

- February 2, 2022

गोपी बहु नाम से प्रसिद्ध Devoleena Bhattacharya ने कराया सर्जरी

सोशल मीडिया पर सेलेब्स काफी एक्टिंव रहते है और खुद से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते है ऐसे में….. Big Boss 15वें सीजन में बतौर वाइल्डकार्ड नजर आईं अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena)  हाल ही में एक सर्जरी से गुजरी हैं।

बिग बॉस 15 से बाहर निकलने के तुरंत बाद ही अभिनेत्री को यह सर्जरी करानी पड़ी। चोट की वजह से हुई सर्जरी के बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी है।

टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया फेम देवोलीना (Devoleena) ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस अस्पताल में बिस्तर पर बैठ कर चाय पीते हुए और फिर वॉकर की मदद से चलने की कोशिश करती नजर आ रही हैं।….इसके अलावा वीडियो में वह व्हील चेयर पर बैठी और घर लौटने पर अपने पेट के साथ समय बिताती भी नजर आ रही हैं। साथ ही इस वीडियो के बैकग्राउंड में मशहूर गाना दिल है छोटा सा बज रहा है।

Devoleena Surgery

Big boss 15 मे कैसा रहा Devoleena का सफर

इस वीडियो को शेयर करते हुए देवोलीना ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। कैप्शन में उन्होंने बिग बॉस 15 के अपने सफर और घर से बाहर आने के बाद सर्जरी को लेकर अपने अनुभव को फैंस के साथ साझा किया है।…..वीडियो को दिए कैप्शन में देवोलीना ने लिखा, बिग बॉस 15 में मेरा सफर एक रोलर कोस्टर राइड की तरह था। इस दौरान मुझे मानसिक, शारीरिक और भावनात्मक रूप से सभी स्तर पर उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा जैसा कि आप सभी जानते हैं कि पोल टास्क के दौरान मुझे चोट लग गई थी। इस दौरान मुझे फुट ड्रॉप से गुजरना पड़ा था। घर से बेघर होने के बाद मुझे तुरंत डीकंप्रेशन सर्जरी के लिए ले जाया गया।….

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ऐसा समय था जब मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से टूट चुका था। मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपनी मां और भाई के बिना मैं इस हालात से कैसे निपट सकती हूं। इसके बारे में मुझे सोचने का समय नहीं था, क्योंकि मुझे तुरंत ही सर्जरी के लिए जाना था। इस मुश्किल समय में मेरी इच्छा शक्ति और भगवान के प्रति मेरा विश्वास ही मेरी ताकत थी।….देवोलीना (Devoleena) ने आगे लिखा, आखिरकार आज तमाम माम मुश्किलों और चुनौतियों से लड़ने के बाद मैं अपनी प्यारी एंजल के पास वापस घर लौट चुकी हूं। मैं आप सभी से प्यार करती हूं।

आपके आशीर्वाद और प्रार्थना के लिए धन्यवाद। मां, भाई, शान, हर्षिता सादिया, जोंटू, सृष्टि, लक्ष्मी, विकास सभी को धन्यवाद, जिन्होंने मेरा ख्याल रखा और अंत में मैं खुद का शुक्रिया करती हूं जिसने एक पल के लिए भी हार नहीं मानी। अभी बहुत आगे जाना है। मुझे ठीक होने में टाइम लगेगा, लेकिन मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।….इस वीडियो और मैसेज पर फैंस अपनी अपनी प्रतिक्र्याएं दे रहे है…

Union Budget 2022: परमजीत सिंह पम्मा बोले व्यापारियों के लिए निराशाजनक बजट