16 views 10 sec 0 Comment

Hijab Vivad: लालू यादव बोले – PM मोदी के शासन में देश गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है…

- February 9, 2022

आरजेडी प्रमुख Lalu Yadav इन दिनों राजनीतिक मुद्दों पर काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. मंगलवार को लालू यादव ने अपने बयान में कहा था कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का सूपड़ा साफ होगा. उसके 1 दिन बाद फिर उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधा. पटना में मीडिया से बात करते हुए आरजेडी सुप्रीमो ने कहा देश में गरीबी और महंगाई इतनी बढ़ चुकी है लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री इस पर कोई चर्चा नहीं चाहते. इसके अलावा उन्होंने कर्नाटक में चल रहे Hijab Vivad पर भी बोला.

Karnataka Hijab Vivad पर lalu Yadav का बयान

कर्नाटका सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए lalu yadav ने कहा कि पीएम मोदी के शासन में देश गृह युद्ध की ओर बढ़ रहा है. पीएम मोदी गरीबी और महंगाई पर नहीं बल्कि वाराणसी और अयोध्या पर ही सिर्फ बहस चाहते हैं.

Hijab vivad

Hijab vivad का high court ने नहीं निकला हल

जस्टिस कृष्णा दिक्षित की अदालत ने इस मामले को बड़ी बेंच के समक्ष भेजने का फैसला लिया है. इस बीच बेंगलुरु शहर में शांति बनाए रखने के लिए धारा 144 लगाई गई है औरत स्कूल कॉलेज के आसपास कोई भी धरना प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं है.

बेंगलुरु प्रशासन ने छात्रों और छात्राओं से कहा था कि हिजाब पहनने वाली छात्राओं का पक्ष रखने वाले वकील ने कहा कि hijab vivad के नाम पर उन लड़कियों को शिक्षा के अधिकार से वंचित करने का प्रयास किया जा रहा है.

सैफ और अमृता की शादी मे पहुंची थी Karina Kapoor khan, सैफ से कहा था “मुबारक हो सैफ अंकल”