9 views 4 sec 0 Comment

आ गया Shaktimaan वापस, खुशी से झूम उठे फैन्स…

- February 12, 2022

बच्चों का प्यार और देश का पहला सुपर हीरो शक्तिमान (Shaktimaan) बहुत ही जल्द फिर से वापसी करने को तैयार है. 90 के दशक के इस मशहूर टीवी शो शक्तिमान के एक्टर मुकेश खन्ना ने बीते दिनों 11 फरवरी को ऑफिशल अनाउंसमेंट किया है कि वह शक्तिमान को फिर से ला रहे हैं. मुकेश खन्ना ने माफी मांगते हुए कहा कि इस खबर को ऑफीशियली अनाउंसड करने में मुझे थोड़ी देरी हो गई तब तक सब तरफ खबर पहले ही फैल गई. इसके अलावा उन्होंने एक छोटा सा टीचर भी जारी किया.

क्या है ये shaktimaan?

दरअसल शक्तिमान एक फिल्म है जो राजेश खन्ना की निगरानी में बन रही है. इस फिल्म के हीरो का नाम भी शक्तिमान है. ठीक है जिस तरह स्पाइडरमैन बैटमैन होते हैं उसे चलो इंडिया में शक्तिमान है.  सोनी पिक्चर्स  का सहारा लिया गया है वहीं सोनी जिसने आपको मार्वल एवेंजर्स जैसे कई सुपर हीरो दिए हैं.

Shaktimaan

शक्तिमान का टीचर सामने आने के बाद दर्शक बेहद खुश हैं और अपने बचपन के दिनों को याद कर रहे हैं. इंटरनेट पर अब हॉस्टल के साथ शक्तिमान के पोस्टर और टीचर जमकर वायरल हो रहे हैं ऐसे में पोस्ट पर फ्रेंड के कमेंट के बाहर आई हुई है.

सोनी पिक्चर्स इंडिया ने इस खबर की पुष्टि करते हुए लिखा है कि अब इंडियन सुपर हीरो शक्तिमान पर फिल्म बनने जा रही है.

क्या है shaktimaan के टीज़र मे?

1 मिनट के वीडियो में पृथ्वी और ब्राह्मण दिखाया जाता है इसके बाद एक शहर का सुनसान हाल नजर आता है जिसके ऊपर काली परछाई गुजरती दिखती है. इसके बाद शक्तिमान के शक्तिशाली चक्र की एक झलक दिखाई जाती है इस वीडियो को देख   फैन्स shaktimaan की वापसी के बारे में बात कर रहे हैं.  टिकट देखने के बाद फैन्स तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि लोगों का असली हीरो हमारा शक्तिमान तो कोई बोला मुकेश सर शक्तिमान आप ही बनेंगे या कोई और.

Badhai Do Day 1 collection: जानिए भूमि और राजकुमार राव के इस फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई