15 views 7 sec 0 Comment

Badhai Do Day 1 collection: जानिए भूमि और राजकुमार राव के इस फिल्म ने पहले दिन की कितनी कमाई

- February 12, 2022

Badhai Do मैं कितना इंटरटेन किया दर्शकों को

राजकुमार राव और भूमि पेडणेकर स्टार फिल्म Badhai do बधाई हो का सीक्वल है. कोविड-19 इस फिल्म को एक 12 फरवरी यानि कल सिनेमाघरों में रिलीज किया गया. डायरेक्टर हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित यह फिल्म रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें एक नए कांसेप्ट यानी लैवेंडर मैरिज  को दिखाएं क्या है. लैवंडर मैरिज क्या है यह हमने अपने पैसे आर्टिकल में बताया था लेकिन फिर भी हम शॉर्ट में बता दें.

लेवेंडर मैरिज  उसे कहते हैं जब कोई गे लड़का किसी ने लेस्बियन लड़की के साथ शादी कर लेता है. यह नया कांसेप्ट है जिस पर शायद ही कभी फिल्म बनी हो. हंसी मजाक मस्ती के बीच यह दिल में एक बड़ा मैसेजेस समाज को देते हैं. इस टॉपिक पर लोग बात करने से भी कतराते हैं उसे एक्सेप्ट नहीं करना चाहते उस पर यह फिल्म समाज को आइना दिखाती है.

Badhai do

Badhai do opening day collection

Film Badhai Do तो कुछ क्रिटिक्स और ऑडियंट से मिली जुली प्रतिक्रिया के बारे में हम आपको बताएंगे. फिल्म ने रिलीज के पहले दिन औसत कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया. फिल्मी बीच में बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के हवाले से लिखा कि राजकुमार और भूमि पर निकट फिल्म की रिलीज के पहले दिन दर्शकों को आकर्षित करने में नाकाम रहे. ओपनिंग डे पर फिल्म ने तकरीबन कुल 2 करोड रुपए का कारोबार किया.

क्योंकि यह वैलेंटाइन वीक चल रहा है तो कयास लगाया जा रहा है कि वीकेंड पर यह फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है. हो सकता है नए जमाने के युवा जो नए खयालो वाले है, वीकेंड पर इस मूवी को देखने का रुख कर सकते हैं.

Raveena Tondon के पिता रवि टंडन का निधन, अग्नि की हांडी लेकर खुद आगे आगे चली रवीना