24 views 6 sec 0 Comment

Rajkumar Rao ने share किया अपने बॉडी ट्रांसफार्मेशन की तस्वीर..

- February 15, 2022

Rajkumar Rao और भूमि पेडणेकर की फिल्म बधाई दो बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में राजकुमार राव ने स्पेशली बहुत मेहनत की है. उनके मेहनत की तारीफ भी हो रही है. राजकुमार राव ने ट्रांसफॉर्मेशन के तस्वीर से सोशल मीडिया पर खूब सराहना बटोर रही है.

पावर हाउस कलाकार ने अपने पहले परीक्षण के शुरुआती और शूटिंग दिवस के बीच एक पोस्ट साझा की जिसमे दिख रहा है किस तरह ब्वॉय नेक्स्ट डोर से लेकर एक मस्कुलर और छेनी वाले पुलिस अधिकारी तक, बधाई दो में शार्दुल ठाकुर के लिए राजकुमार राव के बॉडी ट्रांसफॉरमेशन बहुत ही शानदार है.

अपने जटिल किरदार के हर नोट को खूबसूरती से छूने से लेकर मनोरंजन की लय कभी ना खोने तक शानदार अभिनेता ने अपने अभिनय से सभी को चकित कर दिया है. उनकी फिल्म समलैंगिक विवाह पर आधारित है. समलैंगिक विवाह एक ऐसा मुद्दा जिस पर आज तक समाज बात करने से कतराता है.

अक्सर अपनी बॉडी से खिलवाड़ करते रहते है Rajkumar Rao

यह पहली दफा नहीं जब Rajkumar Rao ने बॉडी ट्रांसफॉरमेशन से दर्शकों को चौंकाया है. इससे पहले शानदार स्टार ने ट्रैपड में अपने किरदार के लिए बहुत अधिक वजन कम किया था. इस फिल्म के तुरंत बाद अभिनेता ने सुभाष चंद्र बोस की भूमिका में खुद को डालने के लिए 11 किलो से अधिक वजन बढ़ा लिया था. सोशल मीडिया पर उनकी यह ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर देख उनकी सह कलाकार भूमि पेडणेकर ने कमेंट सेक्शन में लिखा – वाओ भूल नहीं सकती हूं तुम विगम प्रोटीन और ब्रोकली खाते थे. तुम्हारा खाना देखकर मेरा खाना डाइजेस्ट नहीं होता था.

Taimur Ali Khan को मिल गई अपनी valentine