4 views 2 sec 0 Comment

सीता रामम के ट्रेलर में सीता की तलाश करते हुए नज़र आए सुपरस्टार दुलकर सलमान

- 29 July 2022

सीता रामम के ट्रेलर में सीता की तलाश करते हुए नज़र आए सुपरस्टार दुलकर सलमान

Entertainment Desk | ANN NEWS

अपनी मधुर धुनों और एक टीज़र के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के बाद, सीता रमम के निर्माता इसके बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को जारी किया हैं। दुलकर सलमान लेफ्टिनेंट राम के रूप में नज़र आ रहे हैं, जो पैन इंडिया दिलों को जीतने के लिए तैयार दिखते हैं, मृणाल ठाकुर खूबसूरत सीतामहालक्ष्मी के किरदार में नज़र आती हैं, ​​रश्मिका मंदाना अफ़रीन के रूप में दिखाई दे रही हैं। आगामी रोमांस ड्रामा तमिल, तेलुगु और मलयालम में प्रेम, युद्ध और तड़प की एक महाकाव्य कहानी पेश करती है। हनु राघवपुडी के निर्देशन में राम और सीता के पुनर्मिलन की कोशिश की कहानी की रूपरेखा है; आगामी फिल्म भावपूर्ण गीतों द्वारा समर्थित है जो श्रोताओं के बीच प्यार बटोर रही है।

फिल्म के ट्रेलर में दुलकर सलमान के कई आकर्षक चरणों को राम के रूप में दिखाया गया है, चूँकि वह भारतीय सेना के एक अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं। जो एक चल रहे युद्ध के कारण अपने जीवन सीता (मृणाल) के प्यार से अलग हुए हैं । उक्त फिल्म ने मृणाल की दक्षिण में शुरुआत की और रश्मिका की भूमिका ने दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ाई हैं।

सीता रमम को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता वैजयंती मूवीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है और स्वप्न सिनेमा के लिए सी अश्वनी दत्त द्वारा निर्मित किया गया है। हनु राघवपुडी द्वारा निर्देशित, पी एस विनोद द्वारा छायांकन के साथ, विशाल चंद्रशेखर द्वारा संगीत, और बृंदा मास्टर द्वारा कोरियोग्राफी, सीता रमम में दुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर हैं। यह फिल्म 5 अगस्त को तेलुगु, तमिल और मलयालम में सिनेमाघरों में दस्तक देती है।