21 views 8 sec 0 Comment

बॉलीवुड की इस फिल्म से एंट्री लेंगे Pankaj Tripathi, बॉलीवुड के बाद अब टॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने जा रहे हैं त्रिपाठी जी

- March 17, 2022

Pankaj Tripathi को बॉलीवुड में कौन नहीं जानता. यह भले ही कोई फिल्म के हीरो ना हो परंतु किसी हीरो से भी कम नहीं है इनका औधा. एक कहावत है रोल बढ़ाओ यह जरूरी नहीं यादगार होना चाहिए. पंकज त्रिपाठी पर यह कहावत फिट बैठती है. इन्होंने अपने अब तक के करियर में कई अहम किरदार निभाए हैं. जिससे इनकी बॉलीवुड में एक अलग पहचान बन गई है.

पवन कल्याण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे Pankaj Tripathi

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Pankaj Tripathi का नाम पवन कल्याण की Bhavadeeyudu Bhagat Singh के लिए फाइनल कर दिया गया है. और उनकी फिल्म में एंट्री लगभग पक्की हो ही गई है. जल्द ही इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी कर दी जाएगी. वहीं अगर ये बात सच है तो पंकज त्रिपाठी के करियर में ये मील का पत्थर साबित होगी क्योंकि पवन कल्याण साउथ के सुपरस्टार हैं और उनका फिल्मों में होना उस फिल्म की सफलता की गारंटी माना जाता है.

हाल ही में पवन कल्याण की भीमला नायक रिलीज हुई थी जो जबरदस्त हिट रही और अब वो अपने अगले प्रोजेक्ट Bhavadeeyudu Bhagat Singh को लेकर चर्चा में हैं. वहीं जहां पवन कल्याण के अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी के नाम की चर्चा है तो वहीं फीमेल लीड में पूजा हेगड़े का नाम सुनाई दे रहा है.

बिहार के Pankaj Tripathi किसी वक्त में होटलों में क्या कहते थे काम. मनोज वाजपेई से थे प्रभावित. फिर उन्होंने एक्टिंग में ऐसी करियर बनाई थी आज दोनों अच्छे दोस्त हैं. एक दूसरे के घर लिट्टी चोखा की पार्टी करने भी जाते हैं.

होली के रंग में रंगी Rashmi Dessai, जिसने भी देखा देखता ही रह गया यह खूबसूरत अंदाज