6 views 11 sec 0 Comment

सुबह सुबह घर से निकलना पड़ा Kapil Sharma को भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

- March 17, 2022

सुबह सुबह घर से निकलना पड़ा Kapil Sharma को भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा Kapil Sharma इन दिनों खूब चर्चा में हैं। लेकिन इसके पीछे की वजह उनका सोशल मीडिया पर ट्रोल होना है। दरअसल द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने कपिल पर अपने शो में न बुलाने का आरोप लगाया था। इसेक बाद से ही लोग कपिल पर निशाना साध रहे हैं और शो बायकॉट करने के लिए कह रहे हैं। इस बीच कपिल का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में वह सुबह-सुबह बाइक राइड करते हुए दिख रहे हैं।

Kapil Sharma ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया

कपिल शर्मा ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा- ‘मेरी पसंदीदा बाइक बुलेट पर सुबह राइड का आनंद लेते हुए।’ कपिल ने इसके साथ #bulletlovers #beautiful #bhubaneswar #odisha जैसे हैशटैग यूज किए हैं, जिससे मालूम पड़ता है कि इस वक्त वे उड़ीसा में हैं।

कपिल खुद को तनाव से दूर रखने के लिए इस तरह की चीजें कर रहे

बता दें, द कश्मीर फाइल्स के विवाद के बाद कपिल शर्मा का एक अनोखा अंदाज देखने को मिल रहा है। बीते रोज उन्होंने जिम करते हुए वीडियो पोस्ट की थी। जिससे मालूम पड़ता है कि कपिल खुद को तनाव से दूर रखने के लिए इस तरह की चीजें कर रहे हैं। हालांकि इस वीडियो पर भी फैंस अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा- ‘उम्मीद नहीं थी कि कपिल इतनी सुबह भी उठते हैं। सब अक्षय सर की संगत का असर है।’ वहीं एक फैन ने लिखा- ‘कपिल शर्मा सोच रहे हैं कि अक्षय पाजी को पीछे छोड़ दूंगा।’ एक ने लिखा- कश्मीर फाइल्स फिल्म का प्रमोशन न करके तुमने ठीक नहीं किया, हम तुम्हारे शो को बायकॉट करते हैं। वहीं एक ने लिखा- इतनी सुबह कश्मीर फाइल्स देखने जा रहे हो क्या? फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कपिल पर कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने आरोप लगाया कि किसी बड़े स्टार के नहीं होने की वजह से कपिल ने अपने शो में मूवी को प्रमोट करने से इनकार कर दिया। इस पर कपिल ने अपनी सफाई देते हुए अनुपम खेर का वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे कह रहे थे कि उन्हें कपिल के शो पर बुलाया गया था। लेकिन अनुपम खेर ने कपिल पर आधा सच बताने का ही आरोप लगा दिया।…..