8 views 10 sec 0 Comment

मजेदार हैं Suresh Raina की लव स्टोरी, कपिल शर्मा शो पर किये कई बड़े खुलासे

- May 25, 2022

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी Suresh Raina इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं. आज हम उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से आपको सुनाएंगे जो खुद Suresh Raina ने कपिल शर्मा शो में सुनाएं हैं. उन्होंने शो के दौरान अपनी पत्नी प्रियंका से जुड़े भी कुछ दिलचस्प किस्से सुनाए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद इन दिनों सुरेश रैना अपने लिखी किताब के प्रमोशन में बिजी है.

Kapil Sharma show में Suresh Raina ने किये चिलचस्प खुलासे

कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान Suresh Raina ने बताया कि उन्होंने अपने बचपन के स्पोर्ट्स ट्रेनिंग जहां से ली थी वह स्पोर्ट्स टीचर उनकी पत्नी के पिता है. उनका नाम सतपाल है और अब Suresh Raina के ससुर हैं. सुरेश रैना ने बताया कि वह प्रियंका को पहले से ही जानते थे बचपन में पहली उनकी दोस्ती हुई और बाद में परिवार वालों ने शादी कर दी.

Suresh Raina नित दुर्गापुर किस्सा सुनाते हुए कहा कि शान से अपनी होने वाली पत्नी प्रियंका से नहीं मिले थे. दोनों के परिवार वाले अच्छे फैमिली पेंशन को इसीलिए इनकी शादी की बात चला रहे थे. उन्होंने बताया कि दूसरा तो उनकी शादी की बात चल रही थी उस वक्त वह आस्ट्रेलिया दौरे पर गए हुए थे. उनकी होने वाली पत्नी ने फोन पर जिसकी कि वे उनसे मिलना चाहती हूं उसके बाद ही शादी की बात आगे बढ़ेगी.

आगे Suresh Raina ने बताया कि क्रिकेट दौरे पर खिलाड़ियों को  7-8 दिन का समय आराम करने के लिए मिलता है. उसी समय का फायदा उठाकर सुरेश रैना 45 घंटे की फ्लाइट पकड़कर लंदन चले गए. प्रियंका को सुरेश रैना का ये अंदाज काफी पसंद आया और उन्होंने जल्दी शादी के लिए हां कह दी. दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे दोनों की फैमिली भी काफी क्लोज थी और जिस तरह दोनों की शादी भी हो गई. इनकी शादी साल 2015 में हुई और आज यह दो बच्चों के पेरेंट्स हैं.

खरगोन की युवती Dhadkan Jain ने भेजा शाहरुख़ खान और अजय देवगन को 5 रुपये का मनी आर्डर