25 views 11 sec 0 Comment

खरगोन की युवती Dhadkan Jain ने भेजा शाहरुख़ खान और अजय देवगन को 5 रुपये का मनी आर्डर

- May 25, 2022

मध्य प्रदेश खरगोन की युवती Dhadkan Jain ने Shahrukh Khan और Ajay Devgan ब्रदर्स डे के एक दिन पहले 5 रुपये का मनी ऑर्डर भेजा. दरअसल इस 19 वर्षीय युवती धड़कन जैन  ने गुस्से में आकर यह ₹5 का मनी ऑर्डर भेजा है उनका कहना है कि पान मसाला की बिक्री बहुत बढ़ गई है बड़े एक्टर्स के शामिल होने की वजह से. इनके शहर का हर नौजवान दिल खोलकर पान मसाला खा रहा है जो कि सेहत के लिए हानिकारक है.

तकरीबन पिछले 1 साल से ट्वीट के जरिए Shahrukh Khan और Ajay Devgan को पान मसाला का विज्ञापन ना करने की सलाह दे रही थी. Dhadkan Jain ने ब्रदर्स डे के एक दिन पहले बहन की तरफ से ₹5 का मनी ऑर्डर कर पान मसाले का पाउच बहन को भेजने का आग्रह किया है. वहीं दूसरी तरफ कटाक्ष करते हुए लिखा है कि आपके विज्ञापन से पान मसाले की बिक्री बढ़ गई है. धाकड़ ने अपील की है कि अक्षय कुमार की तरह आप लोग भी पान मसाला का विज्ञापन करना छोड़ो.

Dhadkan Jain का मानना है कि देश के युवा बड़ी संख्या में फिल्म स्टार शाहरुख खान और अजय देवगन के विज्ञापन की वजह से स्वास्थ्य के लिए हानिकारक पान मसाला खा रहे हैं. Dhadkan Jain ने फिल्म स्टार शाहरुख और अजय को बकायदा पान मसाले का विधि विज्ञापन नहीं करने के लिए ब्रदर्स डे पर एक पत्र भी लिखा है.

Dhadkan Jain का मानना है कि देश में फिल्म अभिनेता शाहरुख और अजय देवगन युवाओं के आईकॉन है दोनों को पान मसाले का विज्ञापन करना है गलत है. उनका उन्होंने कहा कि अक्षय कुमार की पहली विज्ञापन करते थे लेकिन उन्होंने उसे छोड़ दिया धाकड़ चाहती है कि शाहरुख खान और अजय देवगन भी पान मसाले का विज्ञापन छोड़ दे.

Happy Brother’s Day 2022: यहाँ जानिए इस दिन का महत्व और दीजिये अपने भाई को ऐसे बधाई