24 views 7 sec 0 Comment

कौन हैं फैशन की आईटी गर्ल टियारा धोडी? इंटरनेट पर राज कर रही इस सेलिब्रिटी की कई प्रतिभाओं की एक झलक!

- May 25, 2024
कौन हैं फैशन की आईटी गर्ल टियारा धोडी? इंटरनेट पर राज कर रही इस सेलिब्रिटी की कई प्रतिभाओं की एक झलक!

कौन हैं फैशन की आईटी गर्ल टियारा धोडी? इंटरनेट पर राज कर रही इस सेलिब्रिटी की कई प्रतिभाओं की एक झलक!

टियारा धोडी कौन है? जानिए बी-टाउन की इस नई फैशन सेंसेशन के बारे में!

मिलिए टियारा धोडी से: फैशन की आईटी गर्ल, जो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है!

रिपोर्ट: जगजीत सिंह

बी-टाउन में एक नया चेहरा धूम मचा रहा है, टियारा धोडी। अपनी प्रतिभा के कई पंख लगाकर एक राइजिंग स्टार के रूप में उभरती हुई, टियारा तेजी से एक ऐसा नाम बन रही है जो फैशन एनथुसीएस्ट के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों का भी ध्यान आकर्षित कर रही है। लेकिन, वास्तव में टियारा धोडी कौन है? आइए इस राइज़िंग स्टार के जीवन और करियर के बारे में जानें, जो खुद को फैशन की आईटी गर्ल के रूप में स्थापित कर रही है।

प्रसिद्ध फैशन और ज्वेलरी डिजाइनर क्वीनी सिंह और राजा धोडी की बेटी टियारा धोडी पेशे से एक मॉडल हैं, जो बी-टाउन में अपना रास्ता बना रही हैं। उन्होंने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के साथ उनके ब्राइडल कॉउचर 2023-24 शो में रैंप पर डेब्यू किया और मशहूर डिजाइनर रितु कुमार के लेटेस्ट कलेक्शन के लिए प्रेरणा बन गईं। उनके लिए रैंप वॉक करते समय एलिगेंस और ग्रेस का बेहतरीन प्रदर्शन किया। इंटरनेट की आईटी गर्ल के नाम से मशहूर टियारा पेशे से एक एंटरप्रेन्योर भी हैं। उनका अपना ज्वेलरी ब्रांड ‘TREASURES BY TIARA’ है। उन्होंने महिलाओं के लिए रेडी-टू-वियर प्रेट लाइन को क्रिएटिवली रूप से डिजाइन करने का भी काम किया है। उन्होंने एक्सेसराइज्ड का एक एक्सक्लूसिव कलेक्शन भी तैयार किया है।

साल 2019 में, उन्होंने अपनी पहली किताब ‘अनमास्क’ के साथ एक लेखक के रूप में अपनी शुरुआत की, जो शार्ट कलेक्शन्स का कंपाइलेशन है। किताब इस बारे में बात करती है कि कैसे महिलाओं को अपनी पहचान व्यक्त करने, सामाजिक अपेक्षाओं का सामना करने और एक्सप्रेस करने में असमर्थता में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। एक इंटरव्यू में अपनी किताब के बारे में बात करते हुए टियारा ने कहा, “मैंने दृढ़ता से महसूस किया कि महिलाओं के मुद्दों को उजागर करने की जरूरत है। यह सिर्फ उनके अधिकारों के बारे में नहीं है बल्कि यह भी है कि कैसे वे जीवनभर अपने ओपिनियन एक्सप्रेस करने में असमर्थ हैं और विभिन्न चीजों में समझौता करने में असमर्थ हैं।” उन्होंने साझा किया था कि वह अपनी दूसरी किताब पर काम कर रही हैं, जिसे वह जल्द ही रिलीज़ करेंगी। एक मॉडल, एक डिजाइनर और एक फैशन एनथुसीएस्ट होने के अलावा, टियारा धोडी एक आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने 16 साल की उम्र में ‘होप लव लक’ टाइटल के तहत अपनी खुद की 25 पेंटिंग के साथ अपना आर्ट कलेक्शन लगाया था।