9 views 2 sec 0 Comment

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लोगों की समस्याओं को उजागर करने और समाधान खोजने का आह्वान किया

- 24 January 2024
दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लोगों की समस्याओं को उजागर करने और समाधान खोजने का आह्वान किया

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लोगों की समस्याओं को उजागर करने और समाधान खोजने का आह्वान किया

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से लोगों की समस्याओं को उजागर करने और समाधान खोजने का आह्वान किया -भाजपा सांसदों द्वारा लोगों के साथ विश्वासघात को उजागर करें।

जिस तरह से श्री राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा से लोगों को न्याय दिलाने वाले मुद्दों को उठा रहे हैं उसी तरह से तीन फरवरी की कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली से कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के लोगों की समस्याओं को उजागर करेंगे – श्री अरविंदर सिंह लवली।

नई दिल्ली, 24 जनवरी, 2024- दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि जिस तरह से श्री राहुल गांधी अपनी मणिपुर से मुंबई भारत जोड़ो न्याय यात्रा से लोगों को न्याय दिलाने वाले मुद्दों को उठा रहे है और उनके लिए आवाज़ उठा रहे है उसी तरह से तीन फरवरी की कांग्रेस की प्रतिज्ञा रैली से कांग्रेस कार्यकर्ता लोगों की समस्याओं को उजागर करेंगे क्योंकि गीता कॉलोनी रामलीला मैदान में होने वाले कांग्रेस कार्यकर्ता सम्मेलन का संदेश “प्रतिज्ञा दिवस” होगा, और इसे कांग्रेस अध्यक्ष श्री मल्लिकार्जुन खड़गे संबोधित करेंगे।

आज यहां लॉरेंस रोड चांदनी चौक संसदीय क्षेत्रों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए, श्री अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि दिल्ली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पिछले दस वर्षों में भाजपा के  सात सांसदों की निष्क्रियता और गैर-प्रदर्शन को उजागर करना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सांसदों ने इतने वर्षों में दिल्लीवासियों की पूरी तरह उपेक्षा करके अपना ध्यान दिल्ली की जनता के कल्याण पर नहीं, बल्कि कहीं और केंद्रित किया। उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से सक्रिय रहने और लोगों के लिए काम करने और उनकी समस्याओं का समाधान खोजने के लिए कहा, क्योंकि लोगों को भाजपा और उसके सांसदों ने धोखा दिया है ।

चांदनी चौक संसदीय क्षेत्र की बैठक चांदनी चौक और आदर्श नगर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा लॉरेंस रोड पर आयोजित की गई थी

श्री अरविंदर सिंह लवली के अलावा, इन बैठकों में उपस्थित प्रमुख अन्य नेता श्री जय प्रकाश अग्रवाल पूर्व सांसद, श्रीमती अल्‍का लांबा अध्‍यक्ष ऑल इंडिया महिला कांग्रेस और पूर्व मंत्री दिल्‍ली सरकार, श्री हरून यसूफ पूर्व मंत्री, श्री मंगत राम सिंघल दिल्‍ली प्रदेश कांग्रस कमेटी कोषाअध्‍यक्ष, पूर्व विधायक श्री मुकेश शर्मा श्री अनिल भारद्ववाज, श्री कुंवर करण सिंह, श्री हरी शकर गुप्‍ता, श्री शादी राम,  पूर्व सचिव ऑल इडिया कांग्रेस कमेटी तरूण कुमार, जिला अध्‍यक्ष श्री मनोज यादव, जावेद मिर्जा, पर्यवेक्षक श्री सुखवीर शर्मा, श्री राज कुमार इंदोरिया, वरिष्‍ठ नेता श्री कमल कांत शर्मा, श्री चतर सिंह, श्री परवेज मियां और पूर्व निगम पार्षद रोशन लाल आहूजा, महमूद जिया, देवराज अरोड़ा, अशोक जैन, सतैन्‍द्र शर्मा, श्री राहुल शर्मा, इंदर गुलाटी, व रोहतास बसोया।

डीपीसीसी अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली की उपस्थिति में आप नेता अपने समर्थकों के साथ दिल्ली कांग्रेस में शामिल हुए।

अन्य राजनीतिक दलों से दिल्ली कांग्रेस में नेताओं और कार्यकर्ताओं का आना निरंतर जारी रहा, आम आदमी पार्टी (आप) के कई प्रमुख नेता, गांधी नगर क्षेत्र से अपने समर्थकों के साथ, डीपीसीसी अध्यक्ष श्री अरविंदर सिंह लवली की उपस्थिति में दिल्ली कांग्रेस में शामिल हुए। आज यहां डीपीसीसी कार्यालय, राजीव भवन में श्री लवली ने उन्हें कांग्रेस परिवार में स्वागत करते हुए कांग्रेस का पटका भेंट किया।

दिल्ली कांग्रेस में शामिल होने वाले आप नेताओं में प्रमुख थे एमसीडी के पूर्व एल्डरमैन हजीबुल हसन राजू, वार्ड प्रभारी सोशल मीडिया शहजादा समीर, महिला विंग वार्ड प्रभारी ममता शर्मा, किरण कश्यप, नीरज जैकब, दानिश अंसारी। शमशुल कादरी, नसीम अल्वी और सैकड़ों कार्यकर्ता।

श्री लवली ने कहा कि भाजपा और आप सहित अन्य राजनीतिक दलों के कई प्रमुख नेताओं की कांग्रेस में वापसी इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि कांग्रेस ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो लोकतांत्रिक तरीके से काम करती है और प्रत्येक कांग्रेस कार्यकर्ता को प्रभावी ढंग से सेवा करने का अवसर देती है। लोग। उन्होंने आज कांग्रेस में शामिल होने वालों को आश्वासन दिया कि उन्हें उनकी राजनीतिक हैसियत के अनुरूप कांग्रेस में उपयुक्त पद दिये जायेंगे।

शामिल होने के अवसर पर श्री अरविंदर सिंह लवली के साथ कांग्रेस नगर पार्षद हाजी समीर मंसूरी, श्री जितेंद्र कुमार कोचर, श्री चतर सिंह और श्री इशरत खान उपस्थित थे।