11 views 5 sec 0 Comment

शाहदरा: IPl क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले रैकेट का स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया भंडाफोड़,3 गिरफ्तार

- May 24, 2022

शाहदरा: IPl क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वाले रैकेट का स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया भंडाफोड़,3 गिरफ्तार

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPl ) के खेले जा रहे क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाने वालों रैकेट का शहादरा जिला की स्पेशल स्टाफ की टीम ने भंडाफोड़ किया है.पुलिस ने कृष्णा नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्वी आजाद नगर के एक मकान में छापा मारकर 3 लोगों को गिरफ्तार किया है इसके साथ ही सट्टा रैकेट में इस्तेमाल एक लैपटॉप हॉनर मोबाइल बरामद किया है डीसीपीआर साथिया सूत्र ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान नितिन ,रोहित शर्मा और कुलदीप के तौर पर हुई है .

तीनों पूर्वी आजाद नगर के रहने वाले हैं नितिन इस रैकेट का सरगना है जबकि रोहित और कुलदीप उसके यहां 500 की दिहाड़ी पर काम क्या करता था
डीसीपी ने बताया किआईपीएल मैचों के लिए ऑनलाइन जुए के बारे में एक गुप्त सूचना मिली , जिसमें यह पता चला था कि नितिन नाम का एक व्यक्ति H.No 46/2डी, चौथी मंजिल, गली नंबर 17, पूर्वी आजाद नगर, कृष्णा नगर, आईपीएल मैच पर सट्टा रैकेट का संचालन कर रहा है।

गुप्त सूचना के तथ्यों की पुष्टि कर इंस्प विकास आई/सी स्पेशल स्टाफ के नेतृत्व में एसआई विनीत, एचसी अनुज, एचसी विजय, एचसी देवेंद्र, सीटी नितिन, सीटी जगमोहन और सीटी कुलदीप की टीम का गठन किया गया और छापा मारकर नितिन रोहित शर्मा और कुलदीप दो गिरफ्तार कर लिया गया यह लोग अपने मोबाइल फोन और लैपटॉप की मदद से आईपीएल मैचों में सट्टा रैकेट चला रहे थे।

पूछताछ में आरोपी नितिन घई ने खुलासा किया कि वह आईपीएल सट्टा रॉकेट का माल आयोजक है और रोहित और कुलदीप उसके कर्मचारी हैं। रोहित और कुलदीप उनके लिए 500 रुपये प्रति दिन की दैनिक मजदूरी के साथ-साथ अपने दैनिक खर्चों पर काम करते हैं। आरोपी नितिन ने आगे खुलासा किया कि उसने इंटरमीडिएट के बाद अपनी पढ़ाई छोड़ दी और आसान पैसे के लिए उसने जुआ खेलना शुरू कर दिया ।