24 views 12 sec 0 Comment

Raveena Tondon : पिता के मृत्यु के महज 6 दिन बाद काम पर लौटीं रवीना टंडन

- February 17, 2022

Raveena Tondon के पिता रवि टंडन की मृत्यु 11 फरवरी 2022 को हुई. रवि टंडन के फेफड़ों में काफी दिनों से तकलीफ चल रही थी. मौत से पहले उन्हें सांस लेने में बड़ी दिक्कत आ रही थी. सांस ना ले पाने के कारण उनकी मृत्यु हो गई. मृत्यु के बाद रवीना टंडन ने ही बेटे का किरदार निभाते हुए अपने पिता को मुखाग्नि दी थी.

काम पर लौटी Raveena Tondon

गौरतलब है कि पिता के मौत के महज 6 दिन बाद ही Raveena Tondon अपनी डेली रूटीन में वापस आ गई है. 6 दिनों तक पिता की मृत्यु का शोक मनाने के बाद रवीना टंडन फिरसे से शूटिंग पर वापस आ गई है.

आपको बता दें कि आज रवि टंडन का बर्थडे है. अगर वे जिंदा होते तो आज अपना 87 वां जन्मदिन मना रहे होते. डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रहे रवि टंडन ने अपने करियर में बहुत सारी उपलब्धियां हासिल की. उनकी दो संतान है रवीना टंडन और राजीव टंडन.

Raveena Tondon

काम पर इतनी जल्दी वापस क्यूँ आई Raveena Tondon

Raveena Tondon वह अच्छे दिन में ही अपने काम पर वापस आ गई जिसके बाद लोगों को यह बोलने का मौका लग गया कि मैं इतनी जल्दी क्यों वापस आ गई – लोगों की मन की बात समझते हुए रवीना टंडन ने सफाई में कहा, कि मैं एक प्रोड्यूसर की बेटी हूं और जानती हो कि प्रोड्यूसर कितनी मेहनत से कमाई हुई रकम हर रोज बैकअप से पहले खत्म करते हैं. मैं अपनी वजह से किसी प्रोड्यूसर का नुकसान नहीं होने देना चाहती यही मेरे पापा के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी.

वैसे आज रवि चोपड़ा का जन्मदिन भी है. अगर वो हमारे बीच जिंदा होते तो आज परिवार के साथ अपना 87 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे होते. इस मौके पर रवीना ने पिता के पिछले बर्थडे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.  इन तस्वीरों में रवि चोपड़ा को नातिन राशा के हाथों से केक खाते दिख रहे हैं.

रवि टंडन एक पॉपुलर फिल्म प्रोड्यूसर थे जिन्होंने 70 और 80 के दशक में खूब काम किया गया था. उन्होंने ‘खेल खेल में’, ‘अनहोनी’, ‘नज़राना’, ‘मजबूर’, ‘खुददार’, जैसी शानदार फिल्में बनाई.

Alia Bhatt अपनी फैशन सेन्स को लेकर हुई trolled, लोगो ने कहा ये है Gangubai की सच्चाई