27 views 12 sec 0 Comment

Bachchan Pandey का पहला गाना ” Maar Khayega” Out

- February 24, 2022

Bachchan Pandey First song Maar Khayega release

आज Bachchan pandey फिल्म का पहला गाना रिलीज़ हुआ. जिसे टी सीरीज के ऑफिसियल चैनल पर रिलीज़ किया गया है.आपको बता दे ये रैप सांग है. जिसे फरहाद भिवंदीवाला ने गाया है. आईये देखते है कैसा है ये गाना.

Bachchan Pandey के साथ ये होली होगी और भी रंगीन

Film Bachchan Pandey का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में कई मजेदार और भौकाल वाले सीन देखने को मिल रहे हैं. अक्षय कुमार की बच्चन पांडे का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैन्स जैसे पगला से गए हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार एक खूंखार गैंगस्टर के रूप में देखने को मिलेंगे. अक्षय कुमार का यह भयानक अवतार और ट्रेलर में देख रहा खून खराबा सोशल मीडिया के यूजर्स को film देखने के लिए खूब मोहित कर रहा है.

Bachchan Pandey

कैसा है Bachchan Pandey का trailer?

फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार bachchan Pandey के नाम वाले एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहें हैं. बच्चन पांडे ने अपने मजे के लिए लोगों को मारना शुरू किया था. जिसके साथ उनकी पूरी टोली है जो लोगों के साथ लफड़े करती रहती है. कृति सेनन फिल्म में एक डायरेक्टर का रोल निभा रही है जो बच्चन पांडे पर फिल्म बनाना चाहती हैं. बच्चन पांडे इतना खतरनाक है कि उसने अपनी खुद की गर्लफ्रेंड का भी कत्ल कर दिया है. तो अब देखना यह है कि क्या कृति सनोन बच्चन पांडे के हाथों से बच पाती है.

Vikram Vedha से Saif Ali Khan का फर्स्ट लुक देख दीवानी हुई बेबो