8 views 7 sec 0 Comment

29 साल की बहु को दिल दे बैठा ससुर, फिर बेटे Vikram singh को ऐसे हटाया रास्ते से

- March 10, 2022

Behror: बहरोड़ 5 मार्च की घटना है, जब एक व्यक्ति Vikram singh का दाह संस्कार घरवाले गुपचुप तरीके से करने जा रहे थे तभी पुलिस को एक फोन आया जिसने पूरा मामला ही पलट दिया.

क्या है Vikram singh की कहानी

Vikram singh एक पारिवारिक व्यक्ति था जिसकी एक खूबसूरत पत्नी और बच्चे थे साथी मां-बाप से थे. परिवार पूरा था जीवन में खुशहाली थी. किताबी उस बेचारी की मां साल 2020 में चल बसी. मां के जाने के बाद पिता अकेले हो गए परंतु बहू बेटे के साथ खुश है.

लेकिन कहानी में ट्विस्ट आया जब ससुर का दिल अपनी बहू पर आ गया. इतना ही नहीं 64 साल के ससुर पर भी 29 साल की बहू का दिल आ गया. दोनों में अवैध संबंध बनने लगे गुपचुप तरीके से बेटे के पीठ पीछे दोनों रंगरलिया मनाने लगे. एक दिन धोखे से Vikram singh ने अपने पिता वह अपनी पत्नी को संदिग्ध हालत में देख लिया. फिर होना क्या था उस समय तो उस विक्रम ने कोई विरोध नहीं किया और चुपचाप खाना खाकर सो गया.

परंतु पत्नी और उसके पिता के मन में आया कि यह कल बहुत बवाल करेगा और सब को इस बात की जानकारी हो जाएगी. इसलिए रात को नींद नहीं चुन्नी से उसका गला घोट कर उसे मार दिया. मारने का प्लान खुद बाप ने और पत्नी ने मिलकर बनाया.

सुबह पत्नी ने उसे बेल्ट से धकेल कर गिरा दिया और खुद ही चिल्लाने लगी कि पता नहीं इन्हें क्या हो गया. बहू की आवाज सुनकर ससुर के साथ बाकी के घर वाले भी रूम में आ धमके. आनन-फानन में विक्रम को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. घरवाले विक्रम को अस्पताल से वापस ले आए और गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार करने लगे. कि तभी पुलिस को एक कॉल गया जिसने पूरी रहस्य को से पर्दा हटा दिया.

एडिशनल एसपी  विपिन कुमार ने बताया की मृतक विक्रम सिंह के पिता व उसकी पत्नी से अवैध संबंध थे. यानी 64 साल के ससुर के साथ 29 साल की बहू के अवैध संबंध थे. मृतक के द्वारा अपने पिता व पत्नी को संदिग्ध हालत में देख लिया था. मामला खुलने के डर से दोनों ने मिलकर विक्रम को मौत के घाट उतार दिया.

गौरतलब है कि विक्रम सिंह 5 मार्च को खाना खाकर अपने बच्चे और पत्नी के साथ सोया था,  जिसके बाद वह सुबह उठा तो मृत था. पुलिस के सख्ती से पूछताछ पर विक्रम की पत्नी ने अपना मुंह खोल दिया. और इस हत्या का पर्दाफाश हो गया.

Indonesia के Mount Merapi मे विस्फोट, आस पास के इलाकों मे फैली राख़ की मोटी चादर