5 views 2 sec 0 Comment

चाय में ज़हर मिलाकर धनसम्पति के लिए बेटी ने मारा अपनी माँ को,पिता को भी मारने की थी साजिश

- 25 August 2022

चाय में ज़हर मिलाकर धनसम्पति के लिए बेटी ने मारा अपनी माँ को,पिता को भी मारने की थी साजिश

Crime Desk | ANN NEWS

देश में आये दिन ऐसी घटनाये सामने आ रही है जो आपको असमंजस में दाल देगी। ये घटनाएं इतनी हैरतअंगेज़ होती है जो आपको इंसानियत पर विश्वास न पर मजबूर कर देगी। आज एक ऐसी घटना सामने जिसके बाद आपका एक गहरे रिश्ते पर से विश्वास हट जाएगा। आपको बता दे एक बेटी ने अपनी माँ को प्रॉपर्टी के लिए चाय में ज़हर मिलाकर पीला दिया जिसके बाद माँ की मृत्यु हो गयी।

जहां कर्ज में डूबी महिला ने चाय बना कर उसमे ज़हर मिलाया

यह खबर बुधवार 24 अगस्त केरल के त्रिशूर जिले की है जहां कर्ज में डूबी महिला ने चाय बना कर उसमे ज़हर मिलाया उसके बाद वो अपने माता पिता दोनों को पिने के लिए दे दिया पर पिता ने चाय के लिए मना कर दिया लेकिन माँ ने चाय को पि ली। महिला पिता और माता दोनों को मारना चाहती थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दे की माता की मृत्यु 18 अगस्त को ही हो गयी थी लेकिन बुधवार को पोस्टमार्टम हुआ।

मृतका के शरीर में जहर था

फिर अधिकारी ने बताया कि बुधवार को किये गए पोस्ट मॉर्टम के ज़रिये खुलासा हुआ की मृतका के शरीर में जहर था इसके बाद बेटी से पूछताछ की गई. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में महिला ने स्वीकार किया कि उसने संपत्ति के लिए अपनी मां की हत्या कर दी। गौरतलब है की महिला शादी शुदा है साथ ही उसके दो बच्चे हैं. पुलिस ने कहा कि महिला ने दावा किया कि वह कर्ज में डूबी थी इसलिए उसने यह आपराधिक कदम उठाया। ann ब्यूरो के लिए निकिता मिश्रा की रिपोर्ट।